राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश: BJP नेता ने आदिवासी को चप्पल से पीटा, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR

मध्यप्रदेश:  BJP नेता ने आदिवासी को चप्पल से पीटा, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर मे एक बार फिर बीजेपी नेता पर आदिवासी के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीजेपी नेता बुजुर्ग आदिवासी की चप्पलों से पिटाई करता दिख रहा है, जबकि उसका एक साथी बगल में ही जमीन पर मृत पड़ा है.एडिशनल एसपी शिवकुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

हालांकि, मामला सामने के बाद पार्टी ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि पार्टी में ऐसे लोगों की जरुरत नहीं है. इस कार्यकर्ता को पद से हटा दिया गया है. 

बीजेपी नेता ने चप्पलों से की बुजुर्ग की पिटाई
ग्राम जमुडी में राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर मोटरसाइकिल चालक बरनू सिंह गोंड अपने एक परिचित 60 वर्षीय भोमा सिंह के साथ आ रहा था. तभी अनूपपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग भोमा सिंह के सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी मंडल अध्यक्ष जय गणेश ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचा. यहां बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने घायल बुजुर्ग से बात की तो वह कुछ जवाब नहीं दे पाया. जिसके बाद बीजेपी नेता ने चप्पलों से बुजुर्ग की पिटाई शुरू कर दी.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना को बताया निंदनीय
अनूपपुर की घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि शिवराज सिंह चौहान जी आप यह वीभत्स वीडियो देखकर अनदेखा नहीं कर सकते. अनूपपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के शव के बगल में भारतीय जनता पार्टी का नेता दूसरे आदिवासी व्यक्ति को चप्पल से पीट रहा है. मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी, आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही है. आखिर आप चाहते क्या हैं? जब आप आदिवासियों पर अत्याचार रोक नहीं सकते तो कम से कम मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दीजिए. पांव धोने के पाखंड से आपकी क्रूर सत्ता का प्रायश्चित नहीं हो सकता.

उन्होंने आगे लिखा, ''आपने मध्य प्रदेश को न सिर्फ आदिवासी अत्याचार में नंबर वन बना दिया है, बल्कि अत्याचारों की निर्दयता में भी मध्य प्रदेश को नंबर वन बना दिया है. जिसे देखकर हमारा सिर शर्म से झुक जाता है. क्या आपने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को आदिवासियों पर अत्याचार करने का लाइसेंस दे दिया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email