राष्ट्रीय

घर में घुसकर युवती से छेड़खानी पर दरोगा की जमकर हुई पिटाई

घर में घुसकर युवती से छेड़खानी पर दरोगा की जमकर हुई पिटाई

आगरा : उत्‍तर प्रदेश के आगरा में एक दरोगा दीवार फांदकर घर में दाखिल हो गया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा. ग्रामीणों ने इस दरोगा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और खंभे से बांधकर पीटा. ये घटना बरहन क्षेत्र के गांव तिहेया में रविवार रात को हुई. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्‍त दरोगा शराब के नशे में था.  

ग्रामीणों का आरोप है कि दरोगा घर में कूदकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके बाद उसे पीटा गया. मारपीट और हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को तुरंत निलंबित कर दिया.
 
लगभग 11 बजे करीब थाना बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार गांव तिहेया के एक निवासी के घर में नशे की हालत में पहुंचे और वहां एक युवती के प्रति आकर्षण दिखाने लगे. उन्होंने उसके कपड़े फाड़ डाले, और जब लड़की चिल्लाई, तो उसके परिवार के सदस्य जाग उठे. नग्न दरोगा की गतिविधियों को देखकर उन्होंने उसे बन्द कर लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा. इस दौरान, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद, पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच दरोगा को ग्रामीणों की कब्जे से छुड़ाया. पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने इसे तुरंत निलंबित करने की सूचना दी, और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, क्षेत्र के एसीपी सौरभ सिंह ने बताया कि आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email