राष्ट्रीय

समानता,सुरक्षा व महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण की गारंटी के साथ आम चुनाव में उतरेगी राष्ट्रीय मानव पार्टी।

समानता,सुरक्षा व महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण की गारंटी के साथ आम चुनाव में उतरेगी राष्ट्रीय मानव पार्टी।

उषा पाठक 
वरिष्ठ पत्रकार

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय मानव पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में समानता,सुरक्षा व महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण की गारंटी के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी।यह जानकारी पार्टी प्रमुख योगेश शेट्टी ने कल यहाँ एक इंटरव्यू के दौरान दी।उन्होंने कहा कि हमारे एजेंडे में सबको शिक्षा,चिकित्सा एवं रोजगार उपलब्ध कराना भी है।पार्टी प्रमुख श्री शेट्टी ने कहा कि हमने लोकसभा की कुल सीटों में से 200 सीटों पर अपने बूते दमदारी से उतने की तैयारी की है। पार्टी ने अभी किसी दल से गठबंधन का निर्णय नहीं लिया है।

अन्ना आंदोलन में एक प्रमुख किरदार रहे श्री शेट्टी ने कहा कि आज समाज में असमानता एवं असुरक्षा की स्थिति है।महिलाएं विभिन्न क्षेत्रों में तरक्की कर रही है,लेकिन उन्हें उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिल रहा है।

एक सवाल के जबाव में श्री शेट्टी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में काम नहीं हुआ है,लेकिन युवाओं के भविष्य के उज्वल के लिए कुछ नहीं हुआ।वे अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा के संबंध में पूछे जाने पर राष्ट्रीय मानव पार्टी के प्रमुख ने कहा कि इससे कांग्रेस को कुछ भी लाभ नहीं मिलेगा।समाज में आज जो समस्याएं है वह कांग्रेस को देन है।

श्री शेट्टी ने एक अन्य सवाल के जबाव में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता को धोखा देने के अलावा किया ही क्या है?एल.एस।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email