राष्ट्रीय

फिल्म एक्टर श्री सुनील शेट्टी के करकमलों से डी के सोनी अधिवक्ता को मिला Social Activist का अवार्ड

फिल्म एक्टर श्री सुनील शेट्टी के करकमलों से डी के सोनी  अधिवक्ता को मिला Social Activist का अवार्ड

मुंबई : मुंबई के होटल जिंजर में टाइम्स एप्लाइड  प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा आयोजित समारोह में आरटीआई एक्टिविस्ट डीके सोनी अधिवक्ता को फिल्म एक्टर और हीरो श्री सुनील शेट्टी जी के करकमलों से दिया गया सम्मान सामाजिक कार्यकर्ता और अधिवक्ता डी०के० सोनी के द्वारा हमेशा न्याय में देरी, भ्रष्टाचार एवं विभिन्न क्षेत्रों में समाज सेवा हेतु अनेक उत्कृष्ट कार्य किए जाते रहे हैं। श्री डी०के० सोनी आम जन के लिए न्याय व्यवस्था को सुदृढ़, सुगम और शीघ्र न्याय प्रदान करने हेतु अपनी संस्था सरगुजा सोसाइटी फॉर फास्ट जस्टिस के माध्यम से हमेशा जमीनी स्तर पर एवं आरटीआई के माध्यम से स्थिति स्पष्ट कर माननीय उच्च न्यायालय से लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक सफल और निर्णायक कानूनी लड़ाई भी लड़ते रहते हैं।

डी.के. सोनी द्वारा सरकारी विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों को लेकर अनेकों मामले उठाते रहे हैं, भ्रष्टाचार के विरुद्ध खुलासा कर दस्तावेजों के आधार पर कार्यवाही कराकर कई भ्रष्ट अधिकारियों, ठेकेदारों के विरुद्ध अपराध भी पंजीबद्ध कराया गया है।

Open photo

टाइम्स एप्लाइड  प्राइवेट लिमिटेड के चयन समिति द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक एवं कानूनी स्तर पर तथा फिल्मी छेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वालों का भी चयन किया गया जिसमें सरगुजा सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ राज्य में आरटीआई एवं अन्य कानूनी के माध्यम से लगातार सामाजिक स्तर पर उत्कृष्ठ कार्य करने के लिए अंबिकापुर के प्रतिष्ठित अधिवक्ता एवं आरटीआई कार्यकर्ता डी के सोनी को देश के कोने कोने से आए सामाजिक कार्यकर्ताओं के समक्ष होटल जिंजर मुंबई में दिनाक 20/1/24 दिन रविवार को  फिल्म एक्टर और सुप्रसिद्ध हीरो  सुनील शेट्टी के कर कमलों से बेस्ट सोसल  एक्टिविस्ट का अवॉर्ड दिया गया। 

मुंबई के उक्त कार्यक्रम में देश के अलग अलग राज्यों से अलग अलग क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं  के साथ साथ फिल्मी और टी वी के अनेक एक्टर जिसमे कॉमेडियन राजेश पूरी, आशिकी फेम अन्नू अग्रवाल, कनिका कपूर, विशाल कोटिया, रोहन मेहरा, अजय चोपड़ा, मेघना निकड़े, अरहम सावंत, वाहबिज दोराबजी, sheha जैन , देवीश आहूजा, het ठक्कर,मुग्धा अग्रवाल के अलावा कई टीवी एक्टर उपस्थित थे  को भी सम्मानित किया गया।उक्त अवार्ड कार्यकर्म का संचालन पूर्व मिस इंडिया सिमरन आहूजा ने की  तथा कार्यकर्म में नितिन गोहिल चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर टाइम्स एप्लाइड भी उपस्थित थे।

अधिवक्ता डी के सोनी को उक्त अवार्ड मिलने से उनके शुभचिंतकों सहित  अधिवक्ताओं और सोसल जस्टिस प्राप्त करने वालो में हर्ष व्याप्त है। इस मौके डी के सोनी ने यह कहा है कि यह अवार्ड उनके द्वारा किए जा रहे जनहित और सामाजिक न्याय के क्षेत्र में कार्य करने की प्रेरणा देता है और भविष्य में आगे अधिक ऊर्जा से तेज गति से सामाजिक और जनहित के कार्य को करने प्राथमिकता  दिया जायेगा।

डीके सोनी
अधिवक्ता
नवापारा अंबिकापुर छत्तीसगढ़
7999424423, 7354602137 9826152904????????????????????????

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email