राष्ट्रीय

टूट गई सानिया-शोएब की शादी! शोएब मलिक ने की तीसरी शादी...

टूट गई सानिया-शोएब की शादी! शोएब मलिक ने की तीसरी शादी...

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच फेमस पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है. मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

ऐसी अफवाहें थीं कि शोएब मलिक और सना जावेद डेटिंग कर रहे हैं और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पिछले साल पाकिस्तानी अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक साथ उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ” हैप्पी बर्थडे बडी.” सना जावेद ने भी शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं.

सानिया और शोएब के तलाक की अफवाहें काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई थी. हालांकि अब तक दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन शोएब ने सानिया को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली है. इससे अब जिससे फैंस को लगने लगा है कि अब दोनों पति-पत्नियों के बीच रिश्ते खत्म हो गए हैं. सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटा दी थीं, जिससे फैंस को पक्का लगने लगा था कि अब दोनों अलग हो गए हैं.

इससे पहले, मलिक ने भी अफने इंस्टाग्राम बायो से सानिया की शादी वाली जानकारी हटा दी थी. लेकिन इससे पहले उन्होंने सानिया को एक सुपरवुमन का पति बताया था. शोएब से जब तलाक लेने की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “खबरें चल रही हैं, ताल्लुकात अच्छे नहीं हैं, आप क्या कहना चाहते हैं?”

शोएब को लेकर हाल में ऐसी खबरें आई थी कि वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ रिलेशनशिप में हैं.फैंस का मानना था कि शायद इसी वजह से सानिया और शोएब के बीच रिश्ते में दूरियां आ रही है. लेकिन आयशा ने इसे महज एक अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी शादीशुदा आदमी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आएंगी.

शोएब मलिक के साथ तलाक की खबरों के बीच सानिया ने हाल में एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था, “जब कोई चीज आपके दिल के सुकून को खत्म करती है तो उसे जाने दें”.

शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा के साथ 2010 में हैदराबाद में शादी की थी. भारत में शादी करने के बाद मलिक ने पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा दिया था. दोनों को 2018 में बेटा हुआ था, जिसका नाम इजहान है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email