राष्ट्रीय

सिद्ध दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में धूम धाम से और बहुत ही हर्ष उल्लास से भगवान श्री कृष्ण का जन्म उत्सव मनाया गया

सिद्ध दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में धूम धाम से और बहुत ही हर्ष उल्लास से भगवान श्री कृष्ण का जन्म उत्सव मनाया गया

फरीदाबाद : सेक्टर तीन, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, बाय पास रोड स्थित, सिद्ध दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में धूम धाम से और बहुत ही हर्ष उल्लास से भगवान श्री कृष्ण का जन्म उत्सव मनाया गया । 

मंदिर में झांकी में बने श्री कृष्ण के बालरूप में सब से नटखट और सुंदरता का रूप लिए बच्चे के साथ लोगो ने जम कर सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई । मंदिर के इस कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि श्री अरूण शर्मा जी (जे जे पी ) युवा विधान सभा अध्यक्ष मौजूद रहे । मंदिर के प्रांगण में काफी ज्यादा भजन और भक्ति मई माहौल रहा ।  मंदिर कमेटी के प्रधान श्री रविन्द्र डागर जी और मंदिर कमेटी के वरिष्ठ उप प्रधान श्री डॉक्टर राहुल पंडित जी ने अपने समस्त कमेटी सदस्य श्री योगेश सिंगला जी, श्री आशुतोष आनंद जी, श्री राजबीर अधाना जी और कॉलोनी वासी सहयोगियों के साथ इस कार्यक्रम का आयोजन किया ।

डॉक्टर राहुल पंडित ने बताया की ये हनुमान मंदिर तीस वर्षों से ज्यादा पुराना है और इस मंदिर पर सभी वर्ग और समुदाय के लोगो ने मिल कर यहां हमेशा त्योहार मनाए और आनद लिया है । इस मंदिर के साथ फरीदाबाद शहर से समाज के बड़े दिग्गज युवा नेता श्री अरूण शर्मा जी भी जुड़े हुए है जो आज युवा शक्ति का एक उभरता हुआ चमकता हुआ सितारा है । जिन्होंने समय समय पर अलग अलग जगह समाज कल्याण केतु कई कार्य किए और हमेशा सद्भावना का माहौल बनाए रखा है ।

समय की उच्चतम व्यस्तता होने के बाद भी सेक्टर तीन के पिछड़े वर्ग के मंदिर में मुख्य अतिथि के रूप में आ कर समय देना उनके उदारता और बड़प्पन का सबसे बड़ा सबूत है । भाई श्री ने भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद लिया ।

झांकी में कान्हा के रूप में आए बच्चो को मुख्य अतिथि की तरफ से उपहार भी दिए गए और सबसे ज्यादा आकर्षक झांकी श्री कृष्ण के बालरूप ने सबका मन मोह लिया था । 
मंदिर के प्रांगण में तीन सौ से ज्यादा संख्या में लोग आए और भगवान श्री कान्हा जी का आशीर्वाद लिया । मंदिर कमेटी ने बताया की समय समय पर इस तरह के कार्यक्रम यहां मंदिर में होते रहते है ।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email