राष्ट्रीय

कांग्रेस में शामिल हुईं CM जगन रेड्डी की बहन YS शर्मिला...

कांग्रेस में शामिल हुईं CM जगन रेड्डी की बहन YS शर्मिला...

आंध्र प्रदेश  : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन और वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की चीफ वाईएस शर्मिला कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। इसी के साथ YSRTP पार्टी का भी कांग्रेस में विलय हो गया है।

दिल्ली में वाईएस शर्मिला कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सांसद राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुईं। शर्मिला बुधवार रात ही दिल्ली पहुंची थीं। कांग्रेस वाईएस शर्मिला को लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले आंध्र प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है।

वाईएस शर्मिला ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि, "आज मैं YSR तेलंगाना पार्टी का कांग्रेस पार्टी में विलय करते हुए बहुत खुश हूं। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि YRS तेलंगाना पार्टी आज से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है...।

वाईएस शर्मिला ने कहा, ''कांग्रेस पार्टी अभी भी हमारे देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है... और इसने हमेशा भारत की सच्ची संस्कृति को बरकरार रखा है और हमारे राष्ट्र की नींव तैयार की है...।"

वाईएस शर्मिला पहले कई बार कह चुकी हैं कि उनके भाई जगन मोहन रेड्डी से उनके राजनीतिक मतभेद हैं। कांग्रेस में शामिल होने के पहले ही वाईएस शर्मिला कई बार इसके संकेत दे चुकी थीं।

मंगलवार को हैदराबाद में अपनी पार्टी की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद, शर्मिला ने कहा था कि वह और अन्य नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से मिलेंगे और दिल्ली में एक जरूरी घोषणा करेंगे।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email