राष्ट्रीय

शादी में नहीं मिला नल्ली वाला मटन, वापस लौट गए बाराती

शादी में नहीं मिला नल्ली वाला मटन, वापस लौट गए बाराती

तेलंगाना : तेलंगाना में 2023 में रिलीज हुई मूवी 'बालागम' से म‍िलता जुलता मामला देखने को म‍िला है। ज‍िसमें मटन में बोन मैरो (नल्‍ली) न होने पर बाराती खूब हंगामा मचाते हैं और शादी कैंसिल कर दी जाती है। तेलंगाना में भी बिल्‍कुल इस मूवी के तरह शादी कैंसिल करने का मामला सामने आया है।

जहां शादी में परोसे गए मटन में नल्‍ली नहीं होने के वजह से बारातियों को यह बात इतनी नागवार उन्‍होंने इस बात पर खूब हंगामा मचाया। बात इतनी आगे बढ़ गई क‍ि दूल्हे के घरवालों ने शादी ही रद्द कर दी। आइए जानते हैं पूरा मामला-

यह का है मामला दरअसल, निजामाबाद जिले की रहने वाली दुल्हन की शादी जगतियाल जिले में रहने वाले दूल्हे से तय की गई थी। दोनों की हाल ही में दुल्हन के घर पर सगाई हुई थी। दूल्हा और दुल्हन का परिवार पारंपरिक और भव्य तरीके से शादी करने पर सहमत हुआ, जिसके बाद दुल्हन के परिजनों ने शादी में दूल्हे के परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के लिए नॉनवेज खाने की व्यवस्था की।

मटन को लेकर बवाल सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक मेहमानों ने बताया कि मटन में बोन मैरो नहीं परोसा गया है, जिस पर दुल्हन के परिजनों ने कहा कि उन्होंने मटन में बोन मैरो नहीं मिलाया है। बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच खूब झगड़ा हुआ और मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस के समझाने पर भी नहीं माना दूल्‍हा पुलिस ने दूल्हा पक्ष के लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। उनका कहना था कि दुल्हन पक्ष ने मटन में बोन मैरो न परोसकर उनका अपमान किया है। हालांकि, दुल्हन पक्ष के लोगों ने कहा कि उन्हें पहले इस बारे में नहीं बताया गया था, जिसके कारण मटन में बोन मैरो नहीं परोसा गया। इस मामले के सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए। पुलिस भी यह देखकर आश्चर्यचकित हो गई कि मटन को लेकर शादी कैंसिल कर दी गई।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email