राष्ट्रीय

बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, एडवाइजरी जारी...

बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, एडवाइजरी जारी...

बेंगलुरु : बेंगलुरु में शुक्रवार सुबह ही 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ईमेल के जरिए यह धमकी दी गई। इसमें दावा किया गया था कि स्कूल कैंपस के अंदर विस्फोटक रखे गए हैं। इस ईमल की सूचना पुलिस को तुरंत दी गई जिसके बाद इन सभी स्कूलों में किसी भी संदिग्ध वस्तु की तलाश में छानबीन शुरू हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, बम स्क्वॉड टीमें भी अब मौके पर पहुंच गई हैं। जिन स्कूलों की यह धमकी भरा मेल मिला है वे व्हाइटफील्ड, कोरमंगला, बसवेशनगर, येलहंका और सदाशिवनगर में स्थित हैं।

बम धमाके की धमकी को देखते हुए एक स्कूल मैनेजमेंट ने छात्रों के अभिभावकों के लिए एडवाइजरी जारी की। इसमें कहा गया, 'हम आज स्कूल में अप्रत्याशित स्थिति का सामना कर रहे हैं। स्कूल को अज्ञात स्रोतों से सुरक्षा को लेकर खतरा बताया गया है। हम अपने बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं, इसलिए हमने स्टूडेंट्स को कैंपस से तुरंत बाहर निकालने का फैसला लिया।' वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिछले साल इसी तरह की धमकी मिली थी। इसमें बेंगलुरु के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की बात कही गई थी जो कि पूरी तरह से अफवाह साबित हुई।

उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने स्कूल का किया दौरा
कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु के एक स्कूल का दौरा किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने डिप्टी सीएम के दौरे का वीडियो फुटेज जारी किया है। इसमें शिवकुमार पुलिस अधिकारियों के साथ स्कूल कैंपस में मौजूद नजर आ रहे हैं। वह मामले को लेकर ऑफिसर्स से बीतचीत करते भी दिख रहे हैं। वहीं, बम स्क्वॉड टीमों की ओर से सभी स्कूलों की जांच की जा रही है। क्या यह धमकी भरा ईमेल फर्जी है? इस तरह की भी आशंका जताई जा रही है, मगर अभी तक इसे लेकर अधिकारियों का कोई बयान सामने नहीं आया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email