बिलासपुर

प्रेस क्लब चुनाव को दी गई चुनौती, रजिस्ट्रार को हस्तक्षेप करने लिखा गया पत्र

प्रेस क्लब चुनाव को दी गई चुनौती, रजिस्ट्रार को हस्तक्षेप करने लिखा गया पत्र

No description available.

"सिर्फ हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नही,कोशिश है कि सूरत बदलनी चाहिए" -मनीष शर्मा

बिलासपुर : प्रेस क्लब चुनाव 2021 की चुनाव सूची में अवैध रूप से अपात्र लोगों को जोडकर चुनाव में व्यापक धाँधली किए जाने के कारण चुनाव मतदाता सूची की जांच कर चुनाव में अपात्र लोगों को मत डालने से वंचित किए जाने/चुनाव स्थगित किए जाने संबंधी पत्र रजिस्ट्रार बिलासपुर को दिया गया है।

बता दें प्रेस क्लब बिलासपुर की सदस्यता सूचि देखकर यह आश्चर्य होता है कि कई सदस्य ऐसे समाचार पत्रों से सम्बद्धता दर्शाते हैं जो अस्तित्व में ही नहीं है यहाँ तक की शासकीय कर्मचारियों को भी निहित लाभ के लिए प्रेस क्लब बिलासपुर का सदस्य बना दिया गया है जो विधि सम्मत नहीं है । इस प्रकार की कार्यवाही से सभी पात्र पत्रकार विधिसम्मत लाभ से वंचित हो रहे हैं। ऐसे अपात्र सदस्यों के प्रेस क्लब बिलासपुर के चुनाव में मतदान करने से पूरी चुनाव प्रक्रिया दूषित होगी एवं निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं होगा। पत्रकार मनीष शर्मा ने प्रेस क्लब बिलासपुर की मतदाता सूची का परीक्षण करवाने के उपरांत ही प्रेस क्लब बिलासपुर का चुनाव संपन्न कराया जावे, मतदाता सूची का परीक्षण होते तक चुनाव प्रक्रिया को स्थगित रखा जावे अथवा अपात्र सदस्यों को मतदान से वंचित रखा जावे।

यह प्रार्थना पत्र माननीय छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में रिट याचिका प्रस्तुत करने के पूर्व न्याय मांग-पत्र के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। चूँकि, प्रेस
क्लब बिलासपुर का चुनाव आगामी दिनांक 24 जुलाई 2021 को नियत है। अतएव आवेदन पर शीघ्र गौर किए जाने निवेदन किया गया है।।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email