बिलासपुर

भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने विजय विश्वास रथ पर चढ़कर हजारों कार्यकर्ता, शैला व ढोल-नगाड़ों के साथ भरा नामांकन

भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने विजय विश्वास रथ पर चढ़कर हजारों कार्यकर्ता, शैला व ढोल-नगाड़ों के साथ भरा नामांकन

हाशिम खान 

छत्तीसगढ़ में विकास चाहिए तो लूट की सरकार को छोड़कर भाजपा को आशीर्वाद देना होगा

अटल बिहारी वाजपेई ने छत्तीसगढ़ तो सूरजपुर जिले का निर्माण भजपा के डॉ. रमन ने किया

छत्तीसगढ़ में धान खरीदी का पूरा पैसा भारत सरकार देती है और भ्रष्टाचार करोगे तो ईडी छापा मारेगी ही-रवि शंकर प्रसाद 

मोदी जी ने विधानसभा व लोकसभा में 33% आरक्षण देकर महिलाओं का मान सम्मान बढ़ाया है तो वही आपके सूरजपुर जिले में दो महिला प्रत्याशियों को टिकट देकर 66%आरक्षण से जिले का सर ऊंचा किया है

No description available.

सूरजपुर:-जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों की नामांकन रैली को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण कर भाजपा ने इसे बीमारू प्रदेश से विकसित राज्य बनाया था। हम काम करने वाले लोग हैं लूटने वाले नहीं। उन्होंने प्रदेश की भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है। यहां कोयला, शराब, नियुक्ति, धान, गौठान में घोटाला किया गया। नदियों से बालू का घोटाला किया गया है। इस सरकार में हर जगह लूट ही लूट मची हुई है। उन्होंने कहा की चुनाव का समय है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसानो की ऋण माफी का झूठा वादा करते हैं।

No description available.

उन्होंने सवाल किया कि 5 साल सरकार में रहे तब क्यों नहीं किसानों का ऋण माफ किया गया। कांग्रेस सरकार के झूठे वादे में नहीं आना है। उन्होंने कहा कि हमें तय करना है कि झूठे वादे करने वाली सरकार चाहिए या छत्तीसगढ़ के विकास की सरकार चाहिए।छत्तीसगढ़ का विकास तभी होगा जब लूट का बाजार बंद होगा इसके लिए भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकना होगा। भाजपा की नामांकन रैली में पहुंचे सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद का रंगमंच प्रांगण में जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत से अभिभूत पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जिले के प्रेमनगर भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी, भटगांव प्रत्याशी श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े एवं प्रतापपुर के प्रत्याशी श्रीमती शकुंतला सिंह पोते को मंच में खड़ा कर उपस्थितजनों से आशीर्वाद देने की अपील की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण भाजपा ने किया, सूरजपुर जिले का भी निर्माण भाजपा ने किया है प्रदेश में  भाजपा की सरकार रही तो यह प्रदेश विकसित राज्य की ओर हमेशा अग्रसर रहेगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email