बिलासपुर

डोंगरगढ़ विधानसभा के पूर्व भाजपाई विधायक विनोद खांडेकर का जमकर विरोध जगह-जगह फूंके गए पुतले

डोंगरगढ़ विधानसभा के पूर्व भाजपाई विधायक विनोद खांडेकर का जमकर विरोध जगह-जगह फूंके गए पुतले

नितिन भांडेकर

डोंगरगढ़ और राजनांदगांव विधानसभा के लोगों ने किया विरोध: मां बमलेश्वरी की जय बोलने से रोकने के लिए

डोंगरगढ़ : डोंगरगढ़ और राजनांदगांव विधानसभा के लोगों ने आज भाजपाई नेता एवं डोंगरगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक विनोद खांडेकर के खिलाफ में आज जमकर  नारेबाजी करते कड़ा विरोध किया है। आपको बता दें कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर हो रही है जिसमें  भाजपाई नेता विनोद खांडेकर अपने ही कार्यकर्ता को उन्होंने मां बमलेश्वरी के जयकारा लगाने से ये कहते हुए रोक दिया कि यह बुद्ध विहार है। 

डोंगरगढ़ में भाजपा नेता के पुतले फूंके गए: लोगों में काफी आक्रोश

डोंगरगढ़ विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रों में जहां पर भाजपा नेता विनोद खांडेकर के पुतले फूंके गए हैं, जहाँ पर ग्रामीणों में काफी आक्रोश पनप रहा है। बताया जा रहा है कि  वीडियो वायरल होने के बाद आमजन में गुस्सा और बढ़ गया है।

राजनांदगांव में भी हुवा पुतला दहन साथ ही अपराध दर्ज करने की उठी मांग।

राजनांदगांव में भी राष्ट्रीय करणी सेना ने शहर के मानव मंदिर चौक में विनोद खांडेकर का पुतला फूंका है।  साथ ही करनी सेना ने कहा कि भाजपा जैसी पार्टी में ऐसी संकुचित विचार धारा के लोग हैं यहां पर,  जिनका खुद दोहरा चरित्र है, जो खुद विधायक रह चुके हैं । वो सिर्फ एक वर्ग विशेष समाज के विधायक नहीं हैं बल्कि वो सारे क्षेत्र के विधायक हैं। और उनका ये जो रूप हमें देखने को मिला जो माता का जयकारा लगाने से रोक रहे हो तो हमें समझ नहीं आता कि भाजपा के विचार धारा के विपरीत विचारधारा के ऐसे दोहरे चरित्र वाले व्यक्ति भाजपा पार्टी में क्यों है ? भाजपा पार्टी ऐसे विपरीत विचारधारा के व्यक्ति को भाजपा पार्टी अब तक क्यों रखा है । ऐसे व्यक्ति को भाजपा , पार्टी से निकाल क्यों नहीं देती । भाजपा पार्टी की विचारधारा से विपरीत इनकी विचार धारा है जिसके चलते हमारे धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचा है। हम सभी आज इसी के विरोध में पुतला दहन करे हैं।  भाजपा नेता विनोद खांडेकर के खिलाफ एफआईआर की मांग भी की करते हैं। 

यहाँ देखे विडियो :-

 


भाजपा नेता ने मां बमलेश्वरी के जयकारों पर रोक लगाई: वीडियो वायरल


डोंगरगढ़ विधानसभा में भाजपा नेता विनोद खांडेकर ने मां बमलेश्वरी के जयकारों पर रोक लगाई, जिसके चलते लोगों में काफी आक्रोश पनप रहा है। इसके बाद वीडियो वायरल हो गया और आम लोगों में इस मामले को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली।

वायरल वीडियो के बाद भाजपा की किरकिरी: नुकसान का खतरा

वायरल वीडियो के बाद अब लोगों में तीखी प्रतिक्रिया देखी जा रही है और यह मामले में भाजपा को काफी नुकसान उठाना भी पड़ सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों की माने तो इस पूरे मामले में भाजपा की हिंदुत्व वाली छवि को गहरा आघात पहुंचा है, जिसके चलते पार्टी की जबरदस्त किरकिरी हो रही है।

विधानसभा चुनाव से पहले कठिनाइयाँ: नाम दावेदारों की सूची में

विधानसभा चुनाव से पहले डोंगरगढ़ विधानसभा से भाजपा के नेता विनोद खांडेकर का नाम दावेदारों की सूची में आया है, और इसके बाद से भाजपा की किरकिरी हो रही है।

धार्मिक आस्था पर सवाल: जनता और समस्त हिंदू समाज का खुला विरोध

डोंगरगढ़ विधानसभा की पहचान मां बमलेश्वरी मंदिर से ही है, और विनोद खांडेकर जैसे नेता माता रानी के जयकारों से परहेज कर रहे हैं, जिससे हिंदू समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

कुछ महीने पहले का घटना: भाजपा अनुसूचित जाति की बैठक में विवाद

कुछ महीने पहले, डोंगरगढ़ स्थित बौद्ध विहार में भाजपा अनुसूचित जाति की एक बैठक रखी गई थी, जहां पर नेता मां बमलेश्वरी के जयकारों की शुरुआत की गई थी, लेकिन उन्होंने अपने कार्यकर्ता को बीच में ही जयकारा लगाने से रोक दिया था। जिसके बाद से बैठक में शामिल नेताओं को भी इस बात पर काफी आपत्ति हुई।

चुनाव के सामने कठिनाइयाँ: हिंदूत्व वाली छवि पर गहरा आघात

सवाल उठते हैं धार्मिक आस्था पर: जनता और समस्त हिंदू समाज का खुला विरोध

डोंगरगढ़ विधानसभा की पहचान माँ बमलेश्वरी मंदिर से ही है, और विनोद खांडेकर जैसे नेता माता रानी के जयकारों से परहेज कर रहे हैं, जिससे हिंदू समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके चलते पार्टी की जबरदस्त किरकिरी हो रही है, और समाज के लोगों के बीच में इस मामले को लेकर विवाद बढ़ रहा है।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email