बिलासपुर

पति ने मोबाइल चलाने से किया मना, पत्नी ने लगा ली फाँसी....

पति ने मोबाइल चलाने से किया मना, पत्नी ने लगा ली फाँसी....

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पति ने मोबाइल चलाने से मना किया तो पत्नी ने अपनी जान दे दी. महिला ने शुक्रवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतिका का नाम रचना साहू बताया जा रहा है. घटना सुपेला थाना इलाके की है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. अब पड़ोसियों और परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रचना और भूपेंद्र की शादी 6 साल पहले हुई थी. दोनों की एक 5 साल की बेटी भी है. भूपेंद्र साहू जब काम से घर लौटा तो उसने देखा की रचना रोज की तरह मोबाइल पर रील्स देखने में व्यस्त थी. इसके बाद भूपेंद्र साहू उस पर भड़क गया और उसे डांटने लगा. रचना से उसका मोबाइल छीनकर अपने पास रख लिया. मोबाइल छीन लेने से रचना इतनी आहत हुई कि उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और साड़ी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी.

कमरे में घुसी बच्ची को चीख उठी

भूपेंद्र साहू हाथ-मुंह धोने के बाद भोजन करने चला गया, लेकिन उसकी 5 साल की बेटी ने जब कमरे में अपनी मां की लाश को पंखे से लटकती देखा तो वह जोर-जोर से रोने लगी, जिसके बाद भूपेन साहू और आस पड़ोस के लोग भी पहुंचे. कमरे में लटकते रचना के शव को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बच्ची की परवरिश पर नहीं थी ध्यान: पति

भूपेंद्र साहू ने बताया कि रचना को दिन रात मोबाइल चलाने की लत थी, जिसके कारण वह हमेशा उसे डांटा करता था. बच्ची की परवरिश में रचना का बिल्कुल ध्यान नहीं था. इसी बात को लेकर कल देर रात भी उसे डांटा था और उसका मोबाइल भी ले लिया था, जिसके बाद रचना पूरी तरह भड़क गई थी. फिलहाल सुपेला पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है तो वहीं विवेचना करते हुए आस पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email