कोरिया

कोरिया : भरतपुर तहसील के एमपीडब्ल्यु नशे में धुत्त पाया गया...

कोरिया : भरतपुर तहसील के एमपीडब्ल्यु नशे में धुत्त पाया गया...

सुभाष गुप्ता 

कोरिया : कोरिया जिले का भरतपुर तहसील के एक एमपीडब्ल्यु का वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है, जिसमे उससे वहां के नागरिको द्वारा पूछा जा रहा है आप यहा के डाक्टर को मास्क भी नहीं लगाए हो, ठीक बगल मंे कोरोना संक्रमित पाया गया, आप ने गलती की है या नही, शराब के नशे में एमपीडब्ल्यु महोदय वीडियों के अंत मे अपनी गलती मानता है, उसके पहले लगातार वीडियो बनाने के लिए मना करता दिखाई दे रहा है।

कोरिया जिले का भरतपुर तहसील का भगवानपुर गांव, आज यहां कोरोना संक्रमित पाया गया, जिस घर में संक्रमित मिला उसे लेने के लिए स्वास्थ्य विभाग की एंबूलेंस मौके पर पहुंची, वही कुछ दूरी पर यही पदस्थ एमपीडब्ल्यु नशे में धुत्त पाया गया, भगवानपुर के निवासियों ने एमपीडब्ल्यु महोदय का वीडियो बनाया, और उनसे पूछा कि आप डाक्टर साहब है यहां के, पूछा कि यहां एंबूलेस खडी है, आप इतने नशे में क्यों है, इतनी महामारी फैली है, तो उन्होने कहा कि मै रक्षा कर रहा हूं, फिर उन्होनें कोई जवाब नहीं दिया, फिर उनसे पूछा गया कि आप नशे में है, बिना मास्क के आप घूम रहे है, आप डाक्टर है, आप चल नही पा रहे है, इनके भरोसे भगवानपुर ग्राम पंचायत है। उनसे पूछा कि आपने गलती की कि नहीं शराब पीकर तो अंत में उन्होेने कहा कि गलती की है।  

दूरस्थ क्षेत्र भगवान भरोसे

कोरिया जिले के दूरस्थ क्षेत्रों का हाल इस वीडियों को देखकर आसानी से समझा जा सकता है, एक ओर सोशल मीडिया पर विकास के बडे बडे दावे किए जा रहे है, जबकि दूसरी ओर महामारी के इस दौर में स्वास्थ्य विभाग के वो लोग जिन पर गांव गांव की जिम्मेदारी है वो नशे में धुत्त होकर घूम रहे है। ऐसे मे ग्रामीणों के स्वास्थ्य को लेकर कितना विकास हुआ है आप असानी से अंदाजा लगा सकते है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email