बेमेतरा

ल. प्र. बैद्य शास. कन्या महाविद्यालय बेमेतरा के जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक संपन्न

ल. प्र. बैद्य शास. कन्या महाविद्यालय बेमेतरा के जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक संपन्न

GCN

No description available.

बेमेतरा : दिनांक 25.08 20 दिन- बुधवार दोपहर 2:30 बजे ल. प्र. बैद्य शास. कन्या महाविद्यालय बेमेतरा के जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक आहूत किया गया  समिति के अध्यक्ष श्रीमति ज्योति सिंघानिया जी का स्वागत, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० पी०पी० चन्द्रवंशी पुष्पगुच्छ से किया । कमेटी सदस्यों को पदभार शपथ देने के साथ साथ बैठक में विभिन्न एजेंडों पर चर्चा किया गया । जिसमें वृक्षारोपण, महाविद्यालय में छात्राओं की सुरक्षा के लिए बाउंडरी बाल निर्माण के लिए माननीय विधायक महोदय,तथा  शासन प्रशासन से मांग पत्र प्रस्तुत करने हेतु, कन्या वाटिका, लघु जल-पान स्टाल छात्राओं के हित में हर सम्भव प्रयास करने को एकमत हुए ।

अपनी  कार्यों की  स्ट्रेटेजी और मैपिंग के सन्दर्भ में  कमेटी ने कलेज प्रशासन से विगत जनभागीदारी समिति केलंबित क्रियान्वयन  और अतिआवश्यक वित्तीय जानकारी के लिए अनुरोध पर प्राचार्य जी ने बताया किचूंकि 2016 से वहाँ पर कोई भी समिति पदस्थ नहीं है , इसलिये जन.भा.स. का वित्तीय आय ब्यय उनकी जबाबदारी पे चल रहा है ।  

  स्वस्थ वातावरण में बैठक का समापन कियागया ।  इसके पश्चात कलेज प्रांगण का निरीक्षण और वर्तमान चलरहे प्रवेश प्रक्रिया के सम्बंध में आये हुए छात्राओं से वार्ता कीगई ।

पूरे कार्यक्रम के दौरान  अध्यक्ष महोदया  के साथ कलेज प्रशासन ,जन. समिति सदस्य श्रीआनंद सोनीजी, रश्मि फनेन्द्र मिश्रा, रेहाना रवानी ,पूर्णिमा पटेल, अनिता साहू , चतुरदास मानिकपुरी की उपस्थिति गरिमामय रही ।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email