बेमेतरा

सामाजिक संस्था सहभागिता अंतर्गत वत्सला फाउंडेशन ने दो दिवसीय महिलास शक्तिकरण का कार्यक्रम आयोजित किया

सामाजिक संस्था सहभागिता अंतर्गत वत्सला फाउंडेशन ने दो दिवसीय महिलास शक्तिकरण का कार्यक्रम आयोजित किया

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बेमेतरा जिला पुलिस का, साप्ताहिक कार्यक्रम "अभिव्यक्ति' के, सामाजिक संस्था सहभागिता अंतर्गत वत्सला फाउंडेशन ने दो दिवसीय महिलास शक्तिकरण कार्यक्रम आयोजित किया 

No description available.

बेमेतरा : आयोजन की जिम्मेदारी को क्रमशः नवागढ़ और खंडसरा ग्रामीण में  सफलता पूर्वक निभाई । 09/03  मंगलवार को नवागढ़ थाना परिसर में व 10/03 /21 बुधवार को खंडसरा पंचायत मंच में आयोजित किया । नवागढ़ब्लॉक के समस्त मितानिन, महिला कमांडो, समूह चालक ,ग्रामीण महिलाएं और किशोरी छात्राओं को एकत्रित कर महिला  दिवस का आयोजन किया गया ।  जिसमे महिलाओं को महिला अधिकार ,न्याय , हेल्पलाइन नंबर की जानकारी पुलिस विभाग एक्सपर्ट द्वारा दीगई। आनंद वाहिनी से श्रीमती शारदा तिवारी ,वत्सला से सुषमा शुक्ला, ज्योति सिंघानिया ने वर्तमान स्थिति में भारतीय नारिकी  स्वयं  की मौलिक,आध्यात्मिक और सांस्कृतिक उत्थान के लिए उद्बोधन दिया ।  

सभी महिलाओ और बालिकाओं के लिए कविता पाठ,प्रश्नोत्तरी, वक्तव्य आदि प्रतियोगिता रखीगयीं जिसमे सभीने उत्साह पूर्वक भाग ले गतिविधियों का आनंद  लिया। समापन की कड़ी में सम्मान ,पुरस्कार बितरण के साथ  वर्ष के प्रतिदिन नारीशशक्तिकरण व सम्मान रक्षा का सभी ने संकल्प लिया । इस अवसरपर ब्लॉक की प्रतिष्टित महिलाएं, वत्सला संस्था से स्वीटी सलूजा, सुषमा शुक्ला, विजया लखोटिया ,पूनम सलूजा  श्रीमती ज्योति सिंघानिया , के साथ आनन्द वाहिनी से शारदा तिवारी और उमा तिवारी जी की उपस्थिति गरिमामयी रही ।कार्यक्रम को सफल सार्थक बनाने के लिए पुलिस विभाग व वत्सला ने समस्त उपस्थित महिलाओं, मितानिन, कमांडों और सामाजिक कार्यकर्ता  सलमा बेगम का आभार व्यक्त किया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email