बेमेतरा

वत्सला फाउंडेशन ने ग्रामीण महिलाओं के बीच आयोजित किया राष्ट्रीय बालिका दिवस का मेगा आयोजन

वत्सला फाउंडेशन ने ग्रामीण महिलाओं के बीच  आयोजित किया  राष्ट्रीय बालिका दिवस का मेगा आयोजन

TNIS

रायपुर : रविवार दोपहर 2:00बजे   राष्ट्रीय बालिका दिवस समारोह वत्सला फाउंडेशन ने  ग्रामीण गुनर बोर्ड के  प्राइमरी स्कूल के सभाकक्ष में धूमधाम से मनाया । इस आयोजन में  स्कूली बालिकाए, ग्रामीण महिलाएं ,सरपंच ,पंच और समूह महिलाओं की भारी संख्या में उपस्थिति रही ।प्राइमरी स्कूल बालिकाओं के लिए "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ "  ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया  । 

No description available.

जिनमे प्रियंका ,मोनिकाकश्यप तानु  ,रामेश्वरी ,स्नेहा ,तुलसी वर्मा और
ओजस्वी   बेहतरीन कला प्रदर्शन कर विजेता रही ,साथही पुष्पा यादव ,मालती वर्मा जैसी सभी माताओ का सम्मान किया गया , जिन्होंनेकेवल   बिटियाको जन्म देकर स्वयंको गौरवान्वित 

No description available.

महसूस कर रही है ,।वत्सला फाउंडेशन के मंच के माध्यम से उन्होंने समाज के लिए बेटियों के परवरिश को लेकर  विशेष  संदेश दिए । कार्यक्रम की शुरुआत भारत की बेटियों के गौरवान्वित इतिहास और वर्तमान के ऊपर उद्बोधन से आरंभ किया गया, विजेताओं को पुरस्कार वितरण,माताओ  का सम्मान समरोरह और ततपश्चात स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई । 

No description available.

आखरी श्रृंखला में सभी उपस्थित नारी शक्ति  ने प्रत्येक बालिका  के स्वास्थ्य, शिक्षा और सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने की शपथ लिया ।
 इस अवसर पर वत्सला फाउंडेशन से स्वीटी सलूजा,विजया लखोटिया,पूर्णिमा पटेल, पूनम सलूजा ,वर्षा गौतम ,कीर्ति सिंघानिया , वोलेंटियर नन्दिता, सरपंच लोकेस्वरी वर्मा की गरिमामयी उपस्थिति रही ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्थाने सरपंच के साथ उपस्थित ग्रामीण महिलाओं, पंचों और आ. बा. कार्यकर्ता इंद्राणीजी का आभार प्रकट किया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email