बेमेतरा

कड़कती ठंड में वत्सला की सौगात "मुझे भी ओढा दो 2020-21" हुई शुरुआत

कड़कती ठंड में वत्सला की सौगात

TNIS

No description available.

बेमेतरा : शायद हममें से हर कोई जानता हो, की सर्दियों में जन्मे बच्चों और प्रसूता माताओं को शुरुआती दौर में ज्यादा केयर की जरूरत होती है. इन्ही आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए ,प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी वत्सला फाउंडेशन ने ठंड की कर्कशता से जिले के नोनिहालों और प्रसुताओं की सुरक्षा के लिए, अपना उष्ण शीतकालीन " मुझे भी ओढा दो"2020-21 अभियान की  सुरुवात आज शाम 4 :00बजे जिला अस्पताल, बेमेतरा से की।

No description available.

ज्ञात हो कि वत्सला का स्लोगन ,"केयरिंग एव्री चाइल्ड " के उद्देश्य से प्रतिवर्ष इस मिशन के अंर्तगत सर्दियों में जन्मे प्रत्येक नवजात और प्रसूता को" विंटर मफल सेट" प्रत्येक सरकारी अस्पतालों में दिया जाता है । 

No description available.

सोमवार शाम 4:बजे वत्सला कार्यकारिणी सदस्यों ,वत्सलापूनम सलूजा, वत्सलावर्षों गौतम ,वालंटियर नंदिता जोगलेकर जिला अस्पताल कार्यरत टीम,तथा लेबर वार्ड के सभी  माताओको विंटर केअर किट, के साथ साथ covid relief बॉक्स का वितरण करते हुए उन्हें वर्तमान कोरोना काल की सावधानियों के बारे में जान करी दीगयी ।

No description available.

अस्पताल में मास्क, फल ,बिस्किट का वितरण भी किया गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी  जबतक ठंड पड़ेगी ,अनवरत ये सेवा वत्सला संस्था के द्वारा सभी नॉनिहालों को मातृत्व की उष्णता दी जाएगी वर्तमान ठंड में इस  तरह की सेवा पाकर लक्ष्मी साहू, सुमित्रा,श्यामा यादव,काजल कनौजिया आदि अस्पताल के सभी प्रशुता  बहुत खुश हुई , उपस्थित सभी कर्मचारियों ने प्रतिवर्ष चलाए जारहे इस मिशन के लिए बधाई देते हर  प्रसंशा भी की ,वत्सला संस्था प्रमुखों का मानना है कि हमारे परम्परा अनुसार  वर्तमान में चल रहे मल मास और आगामी मकर सक्रांति जैसे पर्व में वस्त्र विशेष कर ऊनि कपड़े दान का खास महत्व है ,इसलिए यथासम्भव सभी नागरिकों को अपना सहयोग देकर ",नर सेवा नारायण सेवा  "जैसे संकल्पित  वाक्य को सार्थक करना चाहिए।

।इस तरह के अभियान और कार्यक्रम को साकार रूप देने के लिए संस्था ने जिला प्रशासन, मीडिया प्रभारियों और सभी नागरिकों का आभार व्यक्त किया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email