बेमेतरा

विधायक एवं कलेक्टर ने देखी नगर पंचायत नवागढ़ की साफ-सफाई

विधायक एवं कलेक्टर ने देखी नगर पंचायत नवागढ़ की साफ-सफाई

बेमेतरा :- नगर पंचायत नवागढ़ का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर व स्थानीय विधायक लोगों की समस्याओं से हुए रूबरू तो लापरवाह अधिकारियों को विधायक और कलेक्टर ने लगाई फटकार नवागढ़ सरकारी अस्पताल के दो कर्मचारी को किया निलंबित। नवागढ़ विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे और कलेक्टर महादेव कावरे अधिकारियों सहित कल सवेरे नगर पंचायत नवागढ़ के निरीक्षण पर रहे उन्होंने नगर पंचायत के वार्डो में घूम-घूम कर लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए और साफ सफाई व्यवस्था सहित नगर  पंचायत नवागढ़ के विभिन्न मुद्दों और लोंगो की समस्या  पर चर्चा कर हल करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे ने कलेक्टर महादेव कावरे को नगर पंचायत में पेयजल साफ-सफाई व्यवस्था से अवगत कराया, वहीं नगर पंचायत के कर्मचारियों को जमकर फटकार भी लगाई, कलेक्टर ने अधिकारी कर्मचारियों को विधायक की नाराजगी दूर करने और साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने और साथ ही साथ नगर पंचायत में पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ।

निरीक्षण के दौरान विधायक और कलेक्टर अधिकारियों के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ का निरीक्षण किया जहां पर ओपीडी समय पश्चात नही खुलना पाया गया  जिसपर संबंधित 2 कर्मचारी को कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया ।
विधायक और कलेक्टर के निरीक्षण में नगर पंचायत नवागढ़  के सफाई व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी । नगर के कई वार्डो में दिन को भी स्ट्रीट लाइट जलते नजर आए ।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email