बेमेतरा

कलेक्टर ने ली ग्रीष्मकालीन खेल शिविर के संबंध में बैठक

कलेक्टर ने ली ग्रीष्मकालीन खेल शिविर के संबंध में बैठक

बेमेतरा : खेलों को प्रोत्साहित एवं खिलाड़ियों को खेल विधा में दक्ष करते हुए खेलों के प्रति जागरुक बनाने के उद्देश्य से 21 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हेतु कलेक्टर महादेव कावरे की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई, बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रकाश कुमार सर्वे, अपर कलेक्टर एस.आर. महिलांग, अनुविभागीय अधिकारी के अलावा अन्य विभागों के जिला स्तर के अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में  प्रभारी खेल अधिकारी नागेन्द्र तिवारी ने बताया कि जिले में खेल का वातावरण बनाने तथा नवोदित खिलाड़ियों में खेल के प्रति जागरुकता बढ़ाते हुए उनकी रुझान खेल मैदान की ओर बढ़ाने के उद्देश्य से यह आयोजन किया जा रहा है। 

      जिला मुख्यालय बेमेतरा में कराते तथा क्रिकेट, जेवरा में तीरंदाजी तथा साफ्टबॉल, जेवरी में बेसबॉल तथा एथलेटिक्स, मोहरेंगा में व्हालीबॉल, विकासखण्ड बेरला में कुसमी में व्हालीबॉल, ड्राप रो बॉल, एथलेटिक्स, गुुधेली में कबड्डी। वि.खण्ड साजा के परपोड़ी में डाॅजबाॅल, थ्रो बाॅल, बोरतरा में हैण्डबाॅल तथा नेटबाल, जबकि वि.खं. नवागढ़ में संबलपुर/नांदघाट में फुटबाॅल तथा कुश्ती का प्रशिक्षण शिविर संचालित किया जाना है।

    कलेक्टर ने प्रशिक्षण स्थल पर शुद्ध पेयजल एवं प्राथमिक उपचार की व्यवस्था रखते हुए खिलाड़ियों को तकनिकी ज्ञान देने की बात कही साथ ही उन्होने ने कहा अन्य विभागों से आवश्यकतानुसार सहयोग लिया जा सकता है। प्रशिक्षण कार्यक्रम सुचारु रुप से चलाने निर्देश दिए। बैठक में जिले के प्रशिक्षक एवं व्यायाम शिक्षकों में मनोज बख्शी, अजय शर्मा, पी.एस.राजपूत नोडल बेमेतरा,सी.एल शर्मा, मोहन कोसरे नोडल बेरला, जवाहर कुर्रे नोडल साजा, रामाधार निर्मलकर नोडल नवागढ़ के अलावा चोवाराम मधुकर, कराते प्रशिक्षक अजय वर्मा, देव्यांशु शर्मा, आदि की उपस्थिति रही।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email