बेमेतरा

चेक पोस्ट गाड़ामोर में 2.55 लाख रूपये जब्त

चेक पोस्ट गाड़ामोर में 2.55 लाख रूपये जब्त

बेमेतरा :-  कलेक्टर महादेव कावरे के निर्देश पर जिले के विभिन्न स्थानो में वाहनो की आवाजाही की जांच के लिए फ्लाइंग स्काॅड एवं चेक पोस्ट स्थापित किये गए हैं। टीम द्वारा वाहनों की सघन जांच की जा रही हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मुंगेली जिले के सीमावर्ती ग्राम गाड़ामोर में जांच चैकी स्थापित की गई है। एसडीएम नवागढ़ डी.एस. उईके ने बताया कि कल बीती रात चेक पोस्ट में तैनात टीम के द्वारा वाहनों का निरीक्षण किया गया इस दौरान एक वाहन से 2 लाख 55 हजार रूपये जब्त किया गया। स्थैतिक निगरानी दल द्वारा वाहनो की जांच की जा रही थी।

निरीक्षण के दौरान मारूती रिव्ज सी.जी. 07 एम.ए. 6264 में वाहन चालक पिंटू देवांगन पिता मनोहर लाल देवांगन निवासी शक्ति नगर दुर्ग एवं उक्त वाहन में वाहन मालिक मुकेश माखीजा पिता कैलाशनाथ माखीजा  निवासी रायपुर नाका दुर्ग, जो कि वाहन से मुंगेली से बेमेतरा जा रहे थे उक्त वाहन में 2 लाख 55 हजार रूपये अपने साथ रखे थे। वाहन मालिक ने बताया कि उनकी कृषि उपज मण्डी दुर्ग में फल-फ्रूट की होलसेल दुकान हैं।

उन्होंने बताया कि यह राशि गंडई, लोहारा, कवर्धा, पण्डरिया से बिक्री किये गए फलों की वसूली कर नवागढ़ की ओर जा रहा था। जिसे चेकपोस्ट गाड़ामोर में जांच के दौरान रोका गया। एस.डी.एम. ने बताया कि उक्त राशि को नवागढ़ थाने के सुपूर्द किया गया। निरीक्षण दल ने पुरषोत्तम लाल पटौडी, सहायक उपनिरीक्षक अंजोर साहू, नरेन्द्र सिंह ठाकुर, सुनील साहू, शामिल थे।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email