बेमेतरा

अपर कलेक्टर मंडावी की विदाई, कहा- जिले के नागरिकों का प्रेम एवं स्नेह मेरी अमूल्य धरोहर

अपर कलेक्टर मंडावी की विदाई, कहा- जिले के नागरिकों का प्रेम एवं स्नेह मेरी अमूल्य धरोहर

बेमेतरा :- अपर कलेक्टर केएस. मंडावी के स्थानांतरण होने पर उन्हें जिला प्रशासन की ओर से बेमेतरा में विदाई दी गई। इस अवसर पर कलेक्टर महादेव कावरे ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2018 सम्पन्न कराने में उनका विशेष सहयोग रहा। उन्होंने नये स्थान पर पदस्थ होने पर अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए सुखद जीवन की कामना की। जिला एवं सत्र न्यायाधीश आनंद कुमार सिंघल ने कहा कि अपर कलेक्टर श्री मंडावी का बहुत ही बेहतर कोआॅर्डिनेशन था। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते है। पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत ठाकुर ने कहा कि शासकीय सेवा में स्थानांतरण, पदोन्नती एक सामान्य प्रक्रिया है। अपर कलेक्टर श्री एसआर. महिलांग कहा कि जिले में विधानसभा चुनाव में श्री मंडावी का बेहतर सहयोग रहा जिसके कारण जिले में चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ।

उन्होंने कहा कि उनके साथ बेमेतरा के अलावा प्रदेश के एक अन्य जिले में भी एक साथ कार्य करने का अवसर  मिला है। सुपरवाइजर संतोष नामदेव ने कहा कि शासकीय कत्र्तव्य के दौरान जो भी मार्गदर्शन लेने की जरूरत रहेगी, हम उनसे लेते रहेंगें। निवर्तमान अपर कलेक्टर श्री मंडावी ने कहा कि कलेक्टर के मार्गदर्शन में जिले में विधानसभा चुनाव 2018 निर्विघ्न, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ। जिलाधीश के कुशल नेतृत्व में निर्वाचन आयोग को भेजी जाने वाली कोई भी जानकारी लंबित नहीं रही।

समय-समय पर आयोग द्वारा चाही गई जानकारियां प्रेषित की जाती रही। उन्होने कहा कि जिले के नागरिकों का प्रेम एवं स्नेह मेरी अमूल्य धरोहर है। ज्ञात हो कि श्री मंडावी का जिला सरगुजा स्थानांतरण हुआ है। जिला प्रशासन की ओर से उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। विदाई समारोह में जिला पंचायत के सीईओ प्रकाश कुमार सर्वे, सीजेएम जितेन्द्र ठाकुर, एसडीएम बेमेतरा डीएन कश्यप, नवागढ़ डीएस उईके, बेरला- दुर्गेश कुमार वर्मा डिप्टी कलेक्टर द्वय आरपी. आचला, कार्यपालन अभियंता जलसंसाधन कुलदीप नारंग, पीएचई परीक्षित चैधरी, उपपंजीयक सहकारिता सुशील तिग्गा सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन एएसपी. विमल कुमार बैस ने किया। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email