दुर्ग

पत्नी की हत्या में पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल

पत्नी की हत्या में पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल

हाशिम खान

थाना चांदनी पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बार्डर से पकड़ किया गिरफ्तार, घटना के बाद से ही चल रहा था फरार।

सूरजपुर। दिनांक 21.12.23 को ग्राम महुली निवासी गौतम साकेत ने थाना चांदनी में सूचना दिया कि लड़का कमलेश साकेत डेढ़ वर्ष पूर्व ग्राम करौटी की लीलामती खैरवार के साथ प्रेम विवाह कर घर लाया था, दोनों के मध्य आपसी घरेलू बातों को लेकर बीच-बीच में लड़ाई-झगड़ा होता था। कमलेश दिनांक 20.12.23 को अपनी पत्नी को मारपीट कर रहा था इस मना करने पर वहां से चला गया, भोर में कमलेश अपनी पत्नी को मारपीट कर रहा था मना करने पर नहीं माना और धक्का देकर भाग गया तब गांव वालों को बुलाया और आकर देखा तो बहु मृत अवस्था में पड़ी थी। लड़का के द्वारा बहु को डण्डा से मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दिया है। मर्ग कायमी उपरान्त अपराध क्रमांक 120/23 धारा 302 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार था

No description available.

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री आई कल्याण एलिसेला ने हत्या के फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने पुलिस टीम गठित कर लगाया। थाना चांदनी की पुलिस आरोपी की लगातार पतासाजी में लगी थी इसी बीच मुखबीर की सूचना पर छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बार्डर मकरोहर जंगल में दबिश देकर आरोपी कमलेश साकेत पिता गौतम साकेत उम्र 23 वर्ष ग्राम महुली, थाना चांदनी को पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर आलाजरब जप्त कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल व एसडीओपी ओड़गी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी चांदनी जे.एस.कंवर, एसआई मनोज सिंह, एएसआई आर.डी.सिंह, गुड्डु कुशवाहा, प्रधान आरक्षक मनोज वर्मा, अनुराग यादव, आरक्षक रविराज पाण्डेय, आलोक सिंह, रूपेश राय, मंगल राजवाड़े, रौशन सिंह, बिहारी पाण्डेय व दीपक राजवाड़े सक्रिय रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email