खेल

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सहवाग और शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सहवाग और शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan: आईसीसी विश्व कप में 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच का इंतजार पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स को है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कुछ भविष्यवाणी की है। दोनों ने वीडियो चैट पर बात की और यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीरू ने साफ तौर पर कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए पाकिस्तान 16 जून को जीत नहीं सकता है, वहीं शोएब अख्तर की राय बिल्कुल अलग है।

वीडियो चैट के दौरान शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग से पूछा कि अगले मैच में टॉस, कंडीशन्स को देखते हुए आप किस टीम का सपोर्ट कर रहे हैं, इस पर वीरू ने तपाक से कहा, 'मैं यह मान नहीं सकता कि किसी भी कीमत पर पाकिस्तान 16 जून को भारत को हरा सकता है।' वहीं शोएब अख्तर ने कहा, 'अगर पाकिस्तान टॉस जीत जाता है तो मैच उसे ही जीतना चाहिए। इतना ही नहीं इसके साथ ही टूर्नामेंट में आगे की पिक्चर साफ हो जाएगी और इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और भारत में से कोई एक टीम वर्ल्ड चैंपियन बनेगी।'

टीम इंडिया इस मैच में शिखर धवन के बिना खेलने उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद वो कम से कम तीन सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। धवन के बैक-अप के तौर पर ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है। शिखर धवन के नहीं होने से टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसा हो सकता हैः रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email