सोशल मीडिया / युथ गैलरी

देश के लिए आज नया सवेरा हुआ

देश के लिए आज नया सवेरा हुआ

मतदाता जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नंदकुमार बघेल ने कहा कि बी.जे.पी. की सरकार ने पिछले 1 साल से एन.आर.सी. लागु करने का अभियान चालु किया था जिसके अनुशार इस देश के 90 प्रतिशत मुल निवासीयो को हटाकर बाहर के 3 करोड़ पाकिस्तान, अफगानिस्तान के लोगो को इस देश में बसाया जायेगा उनको नागरिकता देना, जमीन जायदाद देना और इस देश के 90 प्रतिशत लोगो से 50 साल से पहले का प्रमाण पत्र मॉगना कि वो 50 साल के पहले के मतदाता है कि नही इस अभियान से देश के 90 प्रतिशत मतदाता बेदखल हो जायेगे इसके कारण बी.जे.पी. के राज्य उत्तरप्रदेश और बिहार मे सैकड़ो लोग गोली से मारे गये और साथ ही 3 करोड़ लोगो को बाहर से लाने में जो खर्च हो रहा था वह सरकार को प्रभावित करने लगा है। मोहन भागवत के वर्णवादी व्यवस्था को लागू करने में बड़ी मुस्किल होते जा रही थी। आज सरकार का जो बयान आया है उससे मालुम होता है कि सरकार वर्णवादी व्यवस्था को लागु करने में असफल रहा है।

  श्री बघेल ने कहा कि जितने भी कांग्रेसी शासक है उन सब लोगो ने एक स्वर मे एन.आर.सी. का विरोध किया है। ममता बनर्जी और दक्षिण के राज्यो में भी विरोध चल रहा है इससे प्रतित होता है कि देश में एन.आर.सी. लागु नही किया जा सकता वर्तमान में जो सरकार चल रही है वो 1 भी सीट पाने में भी असमर्थ नही है।

  श्री बघेल ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमको असावधानी नही बरतना चाहिए इस आंदोलन को जारी रखना चाहिए। वर्णवादी और जातिवादी व्यवस्था के खिलाफ संघर्ष जारी रहे तभी ही प्रजातंत्र जीवित रहेगा उन शहीदो को भी हम सलाम करते है जिन लोगो ने प्रजातंत्र को कायम रखने के लिए अपनी जान की कुर्बानी दिया 11 व 12 फरवरी को भोपाल में एन.आर.सी. के खिलाफ धरना प्रदर्शन हो रहा है जिसमें राष्ट्रीय मतदाता जागृति मंच एवं कल्याण संस्था समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बघेल जी शामिल हो रहे है जिसके आयोजक श्री सुभाष वानखेड़े जी है।

नंदकुमार बघेल के फेसबुक वाल से 

नंदकुमार बघेल, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय मतदाता जागृति मंच एवं    कल्याण संस्था समिति 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email