सोशल मीडिया / युथ गैलरी

व्हाट्सएप पर अब चै‎‎‎‎टिंग के साथ शुरू होगा वीडियो मैसेज फीचर

व्हाट्सएप पर अब चै‎‎‎‎टिंग के साथ शुरू होगा वीडियो मैसेज फीचर

नई दिल्ली : अब वाट्सएप में चै‎‎टिंग के साथ वी‎डियो मैसेज भी ‎किया जा सकेगा। यह फीचर जल्दी ही यूजर्स को ‎मिलने जा रहा है। ‎मिली जानकारी के अनुसार मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप आईओएस पर एक वीडियो मैसेज फीचर शुरू कर रहा है। कंपनी ने आधिकारिक चेंजलॉग में कहा ‎कि अब आप चैट में इंस्टेंट वीडियो मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं और भेज सकते हैं।

वीडियो पर स्विच करने के लिए चैट में माइक्रोफ़ोन आइकन पर टैप करके इस फीचर को एक्सेस किया जा सकता है। प्लेटफॉर्म वीडियो कॉल में स्क्रीन शेयरिंग के लिए सपोर्ट भी जारी कर रहा है। वीडियो कॉल शुरू करने पर यूजर्स को एक नया स्क्रीन शेयर बटन दिखाई देगा। कंपनी ने कहा कि ये फीचर आने वाले हफ्तों में शुरू हो जाएगा। गौरतलब है ‎कि पिछले महीने, मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म ने आईओएस पर वीडियो कॉल और अज्ञात कॉलर्स ऑप्शन के लिए लैंडस्केप मोड सपोर्ट को व्यापक रूप से शुरू किया था।

WhatsApp पर अब कर सकेंगे Video मैसेज. - WhatsApp Update

यूजर्स सेटिंग्स में जाकर प्राइवेसी में कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें और अज्ञात कॉल करने वालों को साइलेंस कर सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म ने किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी जारी की थी। इसको सेटिंग्स के चैट ऑप्शन में जाकर ट्रांसफर चैट को आईफोन में नेविगेट करके एक्सेस किया जा सकता है। बेहतर नेविगेशन के साथ रीडिज़ाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों सहित स्टिकर का एक बड़ा सेट भी लॉन्च किया गया।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email