बीजापुर

बीजापुर के इंद्रावती नदी में 4 महिलाओं समेत एक मासूम बहा, रेस्क्यू जारी

बीजापुर के इंद्रावती नदी में 4 महिलाओं समेत एक मासूम बहा, रेस्क्यू जारी


 छत्तीसगढ़ : बीजापुर में सबसे अधिक बारिश बस्तर संभाग में दर्ज की गई है, जिसके कारण नदी-नाले उफान पर हैं। शासन ने अलर्ट जारी कर रखा है, बावजूद इसके लोग जान पर खेलकर नदी पार कर रहे हैं। बीजापुर जिले की इंद्रावती नदी में चार लोगों के बहने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक करीब 13 लोग नाव में बैठकर नदी पार कर रहे थे, तभी तेज बहाव आने के कारण नाव पलट गई। जिसमें तीन महिलाओं समेत एक मासूम बह गया। बाकि 9 लोगों को आसपास के ग्रामीणों ने निकाल लिया है। 

जानकारी मिलते ही मौके पर भैरमगढ़ तहसीलदार समेत पुलिस के अधिकारी पहंच चुके हैं। ये घटना भैरमगढ़ तहसील के चतुआ घाट की है, जहां पर नाव में सवार होकर 13 ग्रामीण महिला-पुरूष नदी पार कर रहे थे इस घटना की पुष्टि नायब तहसीलदार विनोद साहू ने की है जो घटना स्थल पर ही मौजूद थे। वहीं महिलाओं की खोज जारी है। अभी तक महिलाओं का कोई पता नहीं चल पाया है, इधर घटना के बाद से गोताखोरों की टीम लगातार इलाके में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक लकड़ी के नाव में कुल 13 ग्रामीण और एक बच्चा नदी पार करने की कोशिश कर रहा था। नदी जैसे ही बीच में पहुंची, उफनती नदी में नाव का बैलेंस बिगड़ गया और नदी में नाव पलट गई। हादसे के बाद 13 महिलाओं में से 9 महिलाएं तैरकर नदी के किनारे आ गईं, जबकि 4 महिलाएं एक मासूम बच्चे का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। SDRF के 8 जवान रेस्क्यू में लगे हैं। मौके पर भैरमगढ़ तहसीलदार समेत पुलिस के अधिकारी हैं मौजूद हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email