बस्तर

कोटेया में 1000 से अधिक दीपदान कर मतदान करने किया आह्वान

कोटेया में 1000 से अधिक दीपदान कर मतदान करने किया आह्वान

मतदाताओं ने स्वीकारा आमंत्रण दीप, मतदान करने दिया वचन

सूरजपुर : स्वीप के तहत मतदाताओं को जागरूक करने अनेक कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं जो जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर संजय अग्रवाल के आदेशानुसार, जिला शिक्षा अधिकारी रामललित पटेल जी के निर्देशानुसार प्रेमनगर के शा. उ. मा. विद्यालय कोटेया के छात्र छात्राओं द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने घर घर जाकर 1000 से अधिक दीपक का दान कर शत प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया गया । यह कार्यक्रम कोटेया प्राचार्य लीनु मिंज के मार्गदर्शन में  कार्यक्रम प्रभारी कृष्ण कुमार ध्रुव के नेतृत्व में किया गया साथ ही मतदाताओं को आगामी चुनाव में निष्पक्ष मतदान करने जानकारी दी गई।

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान 17 नवम्बर को होना है जिसके लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर मतदाताओं को निष्पक्ष मतदान करने प्रेरित किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के पत्रानुसार शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोटेया में दीपदान कार्यक्रम के तहत छात्र छात्राओं व शिक्षकों के द्वारा घर घर जाकर 1000 से अधिक दीप का दान कर मतदाताओं को 17 नवम्बर के चुनाव में मतदान करने का आह्वान किया गया।

कार्यक्रम प्रभारी कृष्ण कुमार ध्रुव ने बताया कि हमारे विद्यालय के छात्र छात्राओं व शिक्षकों के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने घर घर जाकर अनेक कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है, जिससे अपने अधिकार का उपयोग करने मतदाताओं के अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो रहा है इसका असर आगामी चुनाव में दिखेगा। मतदाता महिला पुरुष ने कोटेया के छात्र छात्राओं के द्वारा दीपदान कर मतदान करने आमंत्रण को स्वीकार किया और वचन भी दिया कि हम शत प्रतिशत चुनाव ने अपना मत देने जाएंगे। इस दीपदान कार्यक्रम में व्याख्याता मालिक राम भारद्वाज, तूल सिंह कंवर, प्रदीप दास, अमरजीत सोलंकी, कुंती सिंह, आशिषि जैल्स लकड़ा, गोपाल प्रसाद मैत्री के साथ छात्र छात्राओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email