बस्तर

मुख्यमंत्री ने नक्सल पीड़ित पांच लोगों को दिया नियुक्ति पत्र

मुख्यमंत्री ने नक्सल पीड़ित पांच लोगों को दिया नियुक्ति पत्र

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने बस्तर प्रवास के दौरान कल देर रात्रि जगदलपुर के सर्किट हाउस में नक्सल प्रभावित परिवारों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नक्सल पीड़ित पांच व्यक्तियों के परिजनों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा। इन सभी के परिजन नक्सली हमलों में मारे गए थे। राज्य शासन द्वारा सरकारी नौकरी देकर इन पीड़ित परिवारों को सहारा दिया गया। 

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने नक्सल पीड़ितों से चर्चा के दौरान कांकेर की श्रीमती अमृता यादव को जिला परियोजना कार्यालय दंतेवाड़ा में सहायक ग्रेड-3 के पद पर नियुक्ति पत्र प्रदान किया। इसी तरह दंतेवाड़ा जिले के नक्सल पीड़ित ग्राम समेली के श्री गंगाराम कोड़ोपी को बालक आश्रम बारसूर में भृत्य, ग्राम पोटाली की श्रीमती लक्ष्मी पोड़ियाम को माध्यमिक शाला मसेनार में भृत्य, ग्राम गाटम की श्रीमती सविता को कन्या आश्रम मेटापाल में भृत्य, ग्राम भानसी की श्रीमती सविता नाग को शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय भानसी में भृत्य के पद पर नौकरी हेतु नियक्ति पत्र दिया गया।  

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर संभाग भर से आए नक्सली पीड़ितों से क्षेत्र में नक्सलवाद के असल कारणों के साथ ही इस पर नियंत्रण के संबंध में उनसे चर्चा की। उन्होंने नक्सलवाद से पीड़ित लोगों की चर्चा के उपरांत प्रभावित क्षेत्रों में युवाओं और महिलाओं को अधिक से अधिक रोजगारमूलक कार्य उपलब्ध कराने के साथ ही क्षेत्र में निरंतर सांस्कृतिक एवं मनोरंजनात्मक गतिविधियों के आयोजन के निर्देश अधिकारियों को दिए।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email