सुकमा

जवान ने सर्विस राइफल से मारी गोली, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया

जवान ने सर्विस राइफल से मारी गोली, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया

सुकमा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में एक पुलिस आरक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। घटना सोमवार रात की है। पुलिस के अनुसार, जवान की उम्र अभी 25 साल है। सोमवार को करीब 8 बजे जवान ने खुद को गोली मार ली। गंभीर रूप से घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालात स्थिर है। जवान ने आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की इस मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि यह घटना छिंदगढ़ थाना परिसर में आज शाम आठ बजे के करीब हुई है। अधिकारियों ने बताया कि छिंदगढ़ थाने में तैनात आरक्षक नरेंद्र नेगी ने इंसास राइफल से अपनी छाती के दाहिने हिस्से में गोली मार ली, जिसके बाद उसे तुरंत सुकमा जिला अस्पताल ले जाया गया। तुरंत इलाज शुरू होने से जवान की जिंदगी बच गई।

लंबे समय से बीमार था जवान
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, नरेन्द्र नेगी लंबे समय से बीमार था। वह अपने सिर की पुरानी चोट का इलाज करा रहे थे और ठीक नहीं होने के कारण वह इससे परेशान थे। आशंका है कि जवान ने इसी कारण यह कदम उठाया है। फिलहाल आत्महत्या का कदम क्यों उठाया इसकी विस्तृत जांच की जा रही है।

नक्सल प्रभावित है सुकमा
सुकमा छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित इलाका है। विधानसभा चुनावों को देखते हुए सुरक्षा बल के जवानों ने यहां गश्ती बढ़ा दी है। बता दें कि ये पहला मामला नहीं इससे पहले भी कई जवानों के आत्महत्या के मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल जांच के बाद भी पुलिस खुलासा करेगी की जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया था।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email