कवर्धा

कलेक्टर श्री मलिक ने जन चौपाल में सुनी आवेदकों की समस्याएं

कलेक्टर श्री मलिक ने जन चौपाल में सुनी आवेदकों की समस्याएं

प्रभात महंती 

जन चौपाल में प्राप्त हुए 32 आवेदन

महासमुंद : प्रति सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित जन चौपाल में कलेक्टर श्री प्रभात मलिक द्वारा जिले के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों से अपनी-अपनी समस्याएं एवं शिकायतें लेकर आने वाले आवेदकों की समस्याओं को समक्ष में सुना। आवेदकों द्वारा आवेदन देकर बताई गई समस्याओं पर गंभीरता पूर्वक निराकरण करने के लिए उपस्थित जिला अधिकारियों को मौके पर निर्देश दिए गए। जनसुनवाई में 32 आवेदन प्राप्त हुए।

जनसुनवाई में ग्राम लाफिनखुर्द के शत्रुहन सिन्हा ने कृषि कार्य हेतु स्थापित मोटर पम्प का बिजली बिल अधिक आने के कारण सुधार के लिए, पटेवा के श्री दीपक सिन्हा ने धान बोनस के लिए, धरमपुर के श्री सुशील कुमार एवं ग्राम वासियों ने नल जल योजना के तहत चल रहे कार्यों को पूर्ण कराने, झलप के श्री प्रवीण अग्रवाल ने भूमि स्वामी हक दिलाने के संबंध में, अमुरदा के श्री मनीराम चौहान ने आर्थिक सहायता राशि दिलाने आवेदन सौंपा।

इसी तरह उखरा के समस्त ग्राम वासियों द्वारा विद्युत पोल लगवाने, महासमुंद के श्री देवराज ने अवैध कब्जा हटाने, दुर्गा सेन ने भूमि स्वामी हक की भूमि में नरेगा के तहत भूमि सुधार के लिए एवं कोसरंगी की श्रीमती बिस्वंतीन व हरदी की श्रीमती चन्द्रवती कुर्रे ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने की मांग की। प्राप्त आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश मौके पर उपस्थित संबंधित अधिकारियों को दिए गए। जनसुनवाई में डिप्टी कलेक्टर श्री आशीष कर्मा  एवं संबंधित विभाग के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email