दुर्ग

कोरोना महामारी के दौरान उनके कुशल प्रबंधन एवं संस्था को सहयोग एवं साथ देने के लिए कलेक्टर दुर्ग का किया गया सम्मान..

कोरोना महामारी के दौरान उनके कुशल प्रबंधन एवं संस्था को सहयोग एवं साथ देने के लिए कलेक्टर दुर्ग का किया गया सम्मान..

GCN

दुर्ग : जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग ने माननीय कलेक्टर महोदय डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे जी का सम्मान किया। संस्था ने उनका सम्मान विश्वव्यापी कोरोना महामारी (आपदा) के दौरान दुर्ग जिले में उनके कुशल प्रबंधन की वजह से कोरोना संक्रमण में रोकथाम को लेकर मिली सफलता को लेकर किया। साथ ही साथ जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग को कोरोना महामारी के दौरान अनवरत जारी मानव सेवा के कार्य के लिए उचित मार्गदर्शन, सहयोग के लिए सम्मानित किया गया। 

       संस्था के अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा "बंटी"कहा कि डिजास्टर मैनेजमेंट (आपदा प्रबंधन) कोरोना महामारी को रोकने का भली-भांति प्रबंधन करते हुए कलेक्टर महोदय ने जिस तरह से सर्वप्रथम पूरे जिले में लॉकडाउन करने का उचित निर्णय लिया, यह निर्णय नहीं होता तो समस्या और भी भयावह होती तथा संक्रमण अपने और भी विकराल रूप में तेजी से फैलता, बंटी शर्मा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर का संकट बेहद गंभीर था और बहुत बड़े पैमाने पर था। ऐसे समय में अपने कुशल नेतृत्व से कलेक्टर महोदय ने स्वास्थ्य सुविधाओं की पुख्ता व्यवस्था की। लोगों का मनोबल ऊंचा रखने कड़ी मेहनत की। इसका नतीजा देखने को आया और कुछ ही दिनों के बाद कोरोना संक्रमण को थामने में मदद मिली।

         संस्था के आशीष मेश्राम ने कहा कि संपूर्ण जिला आज अगर सुरक्षित महसूस कर रहा है तो उसकी वजह है जिले में कोविड का उचित प्रबंधन, कोविड प्रबंधन को लेकर अच्छा कार्य हुआ और इसे हमेशा याद रखा जाएगा, 
     संस्था के शिबू मिर्जा ने कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे जी व उनकी पूरी टीम की सराहना करते हुये कहा कि जिले का होम आइसोलेशन, शासकीय कोविड सेंटर, सभी शासकीय कोरोना जांच केंद्र मॉडल के रूप मे जाना गया, जो कि छत्तीसगढ़ के लिये गर्व कि बात है..
     कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे जी द्वारा समय समय पर जनता हित मे विभिन्न सरहानीय फैशला लिया है, जिसका लाभ प्रत्यक्ष रूप से जनता को मिला है और मिल रहा है, जिले में सफल कलेक्टर की भूमिका रही है..
        कलेक्टर, दुर्ग ने जन समर्पण सेवा संस्था के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि जनसरोकार से जुड़े कार्यों में भूमिका निभाने से ही समाज सशक्त होता है। प्रशासन के साथ ही जनभागीदारी से विकास कार्यों की गति से तेज होती है। सामाजिक सांस्कृतिक विकास की प्रक्रिया भी मजबूत होती है।
        
      कलेक्टर साहब ने जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग द्वारा विगत 5 वर्षों से प्रतिदिन एवं पूरे कोरोना काल मे किये गए मानव सेवा के कार्यों प्रशंसा की और आगे भी संस्था द्वारा मानव सेवा का कार्य जारी रहे इसके लिए सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दी..
      जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग के सदस्यों द्वारा कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे जी को संस्था द्वारा किये जा रहे पांच कार्य जिसमें मानव सेवा, गौ सेवा, कन्या भ्रूण हत्या रोको, विकलांग सेवा, पर्यावरण बचाओ शामिल है, की जानकारी देकर संस्था के पांच कार्यों को दर्शाता प्रतीक चिन्ह (मोमेंटों) सम्मान स्वरूप भेंट किया गया..
       इस अवसर पर जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा "बंटी", अर्जित शुक्ला, आशीष मेश्राम, राजेन्द्र ताम्रकार, शिशु शुक्ला, संजय सेन, प्रकाश कश्यप, मृदुल गुप्ता, शुभम सेन, अख्तर खान, हरीश ढीमर, दद्दू ढीमर, भागवत पटेल, शब्बीर खान, आदित्य नारंग, समीर खान, शिबू खान एवं अन्य सदस्य उपस्थित थे..

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email