दुर्ग

पांचवी कक्षा के नितिन साहू बने तहसीलदार, कुर्सी पर बैठकर कहा सभी की मदद करने की कोशिश करूंगा

पांचवी कक्षा के नितिन साहू बने तहसीलदार, कुर्सी पर बैठकर कहा सभी की मदद करने की कोशिश करूंगा

TNIS

No description available.

जिला प्रशासन के सहयोग से एमसीसीआर(  मीडिया कलेक्टिव फार चाइल्ड राइट) एवं यूनिसेफ ने किया कार्यक्रम

दुर्ग : पांचवी कक्षा के छात्र नितिन साहू तहसीलदार बने। वे इस कुर्सी पर प्रतीकात्मक रूप से बैठे। उद्देश्य था बच्चों को सार्वजनिक जीवन के एक्सपोजर का। यह कार्यक्रम जिला प्रशासन के सहयोग से एमसीसीआर तथा यूनिसेफ ने किया। नितिन साहू तहसील आफिस की तय समयावधि में आफिस पहुंचे और तहसीलदार की कुर्सी पर बैठे। वहां पर उन्होंने उपस्थित मीडिया से अपनी प्राथमिकताएं भी साझा की। 

तहसीलदार बने नितिन ने कहा कि मेरे लिए अमीर और गरीब सब बराबर हैं। सबके साथ न्याय हो, इसके लिए भरपूर कोशिश करूंगा। जो भी मेरे पास अपनी समस्या लेकर आएगा, उसे हल करने की पूरी कोशिश करूंगा। अपने तहसील में कानून और व्यवस्था की स्थिति अच्छी रखने की दिशा में काम करूंगा। मैं स्कूल जाउंगा, आंगनबाड़ी भी जाऊंगा और देखूंगा कि वहां व्यवस्था कैसी है। मैं खूब काम करूंगा। 

नितिन ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वे अब खूब पढ़ाई करेंगे। यहां मौजूद तहसीलदार श्री उमेश साहू एवं अन्य अधिकारियों ने भी नितिन की खूब प्रशंसा की और उसे कहा कि खूब पढ़ो और जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल करो। उन्होंने एमसीसीआर तथा यूनिसेफ की टीम को भी इस अच्छे कार्यक्रम के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों का हौसला बढ़ता है और वे बेहतर करने की दिशा में आगे बढ़ते हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email