दुर्ग

आम जनता के प्रेम और स्नेह की शक्ति से सरकार ले रही मजबूती से निर्णय : श्री भूपेश बघेल

आम जनता के प्रेम और स्नेह की शक्ति से सरकार ले रही मजबूती से निर्णय : श्री भूपेश बघेल

TNIS

दुर्ग : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा है कि लोगों से मिले प्रेम और स्नेह की शक्ति से ही सरकार प्रदेश हित में बड़े निर्णय ले सकी है और उन पर मजबूती के साथ अमल कर रही है। मुख्यमंत्री कल    दुर्ग जिले के विकासखण्ड मुख्यालय पाटन में आयोजित छत्तीसगढि़या विप्र समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं जहां भी जाता हूँ वहां लोगों के चेहरे में काफी उत्साह महसूस करता हूँ। सभी कहते हैं कि पहली बार ऐसी सरकार आई है जिसकी प्राथमिकता गरुवा, नरूवा, घुरूवा, बाड़ी है। लोग कहते हैं कि मुख्यमंत्री के संबोधन में यह शब्द सुनकर अच्छा लगता है। हम ऐसे निर्णय ले रहे हैं जिससे छत्तीसगढ़ मजबूती से उभरेगा। 

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ी में अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ के मनखे बहुत मयारू हे। लोगों के इस प्रेम और स्नेह से मिली शक्ति की वजह से ही सरकार बड़े निर्णय ले पाई है और इसे क्रियान्वित कर पाई है। उन्होंने इस अवसर पर विप्र समाज के वरिष्ठजनों का शॉल एवं श्रीफल भेंट कर अभिनंदन किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गाय के गोबर से हमें खेती के लिए जैविक खाद मिलेगी, बायो गैस भी हम प्राप्त कर सकेंगे। मैं लगातार ग्रामीण भाइयों से मिलता हूँ और उनसे पूछता हूँ कि खेती की बेहतरी के लिए क्या क्या कर सकते हैं। गांवों के बेहतर विकास से ही हम छत्तीसगढ़ को समृद्ध कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर पंडित सुंदर लाल शर्मा, श्री खूबचंद बघेल एवं श्री पवन दीवान का स्मरण किया। उन्होंने कहा कि हम अपने पूर्वजों के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email