खेल

फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने किया शुभारंभ...

फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने किया शुभारंभ...

हाशिम खान 

सूरजपुर : ग्राम पंचायत गांगीकोट में प्रतिवर्ष की भाँति इस वर्ष भी  फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें  मुख्य अतिथि जनपद उपाध्यक्ष व युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र यादव ,अध्यक्षता  राजेश जैन ,विशिष्ट अतिथि के रूप मे  अशोक जिंदल, प्रतियोगिता का आयोजन माँ सरस्वती के प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस प्रतियोगिता में 8 टीमों ने को भाग लिया है। शनिवार को प्रतियोगिता करंजी व बरपारा के बीच खेला गया जिसमे बरपारा  की टीम ने करंजी को 1 - 0 से हराया है।

  मुख्य अतिथि श्री यादव ने खिलाडियों एवं ग्राम वासियो को संबोधित करते हुए कहा कि खेल के मैदान मे सभी को खेल भावना से खेलना चाहिए। खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है खेल में जब 2 टीम खेलती है तो एक टीम जीतता है और एक टीम सिखता है। हारने वाली टीम को उदास होने की जरूरत नही होना चाहिए। 

क्योंकि आज जो हमे सीख मिली है वो आगे मैचों मे जीतने के लिए सहायक होगी।  बतादें कि ग्राम वासियों का विशेष सहयोग प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन आदर्श युवा समिति एवं समस्त ग्रामवासी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया है । जिसमें प्रथम विजेता को 10000 कमेटी की ओर से एवं उपविजेता को 5000 प्रदान किया जाएगा।  इस अवसर पर   विजय सिंह, गोविंदा राजवाड़े, साकेश्वर सिंह, जयमंत रजक , विक्की राजवाड़े , ईश्वर राजवाड़े , प्रेम राजवाड़े, विजय सिंह, रामकिशोर, शिवधारी देवांगन, एवं  खिलाडीगण व  ग्रामवासी उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email