खेल

मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो...

मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो...

एजेंसी 

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो : पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो चुके हैं. उन्होंने आपसी समझौते के साथ क्लब छोड़ने का फैसला लिया. प्रीमियर लीग क्लब ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने ट्विटर पर लिखा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ दिया है. ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरी बार उनके अपार योगदान के लिए क्लब ने उन्हें धन्यवाद करता है.”

मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो का यह दूसरा कार्यकाल था. वह 2021-22 सीजन की शुरुआत से पहले इटालियन क्लब जुवेंटस से आए थे. ओल्ड ट्रैफर्ड में लौटने से पहले उन्होंने जुवेंटस के साथ तीन साल बिताए.

महान फुटबालर ने पहली बार मैनचेस्टर यूनाइटेड को साल 2009 में छोड़ा था, जहां उन्होंने अपने करियर के 9 शानदार साल बिताए थे. जिसके बाद वह स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के साथ जुड़ गए थे.


ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ अपने हालिया इंटरव्यू  के बाद रोनाल्डो को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था.

इंटरव्यू में रोनाल्डो ने कई मुद्दों पर क्लब की आलोचना की थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि क्लब के कुछ मालिक उन्हें 'जबरन बाहर' करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि रोनाल्डो का यूनाइटेड से अलग होने का निर्णय इस विस्फोटक इंटरव्यू के परिणामस्वरूप आया है.

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जारी बयान में लिखा: "क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं. क्लब ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरी बार में उनके अपार योगदान के लिए धन्यवाद देता है, जिसमें 346 प्रदर्शनों में उन्होंने 145 गोल किए. उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है.”

बयान में आगे कहा गया, “मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई एरिक टेन हैग के तहत टीम की प्रगति को जारी रखने और मैदान पर सफलता देने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है."

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस वक्त अपनी पुर्तगाली टीम के साथ फीफा वर्ल्ड कप के लिए कतर में मौजूद हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email