खेल

बारिश बना विलेन, भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 रद्द...

बारिश बना विलेन, भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 रद्द...

India vs New Zealand (IND vs NZ) 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला टी20 रद्द कर दिया गया है। बारिश की वजह से यह फैसला लिया गया है। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 20 नवंबर को माउंट माउंगानूई में खेला जाएगा।

बारिश की वजह से पहला टी20 रद्द
वेलिंग्टन में भारी बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 को रद्द कर दिया गया है। बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो सका था ऐसे में अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक, अगले चार-पांच घंटे तक बारिश रुकने की कोई संभावना नहीं थी।

हालांकि, कट ऑफ टाइम से पहले ही यह फैसला लिया गया है। कट ऑफ टाइम भारतीय समयानुसार दो बजकर 16 मिनट था। वहीं, सुबह साढ़े 11 बजे टॉस होना था, जो कि नहीं हो सका। मैच शुरू दोपहर 12 बजे होना था, लेकिन वह भी नहीं हो सका। दोनों कप्तानों ने हाथ मिलाकर मैच को रद्द करने के फैसले पर सहमति जताई।
अब भारत और न्यूजीलैंड की टीम 20 नवंबर को सीरीज के दूसरे टी20 में आमने-सामने आएंगी। यह मैच माउंट माउंगानूई में खेला जाएगा। वहीं, तीसरा टी20 नेपियर में 22 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 25 नवंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। पहला वनडे 25 को ऑकलैंड, दूसरा वनडे 27 नवंबर को हैमिल्टन और तीसरा वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email