खेल

आईपीएल 2021: दिल्ली को 1 रन से मिली हार पर वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर उठाए गंभीर सवाल

आईपीएल 2021: दिल्ली को 1 रन से मिली हार पर वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर उठाए गंभीर सवाल

एजेंसी 

अहमदाबाद: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर सवाल खड़े किए हैं.  वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि वह ऋषभ पंत को उनकी कप्तानी के लिए 10 में से 5 नंबर भी नहीं देंगे. बता दें कि बीती रात आईपीएल के रोमांचक मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हरा दिया. 

ऋषभ पंत पर भड़के सहवाग 

ऋषभ पंत की कप्तानी देखकर सहवाग ने उन पर तीखी टिप्पणी की है. सहवाग ने कहा, 'ऋषभ पंत को उनकी कप्तानी के लिए मैं 10 में से 5 नंबर भी नहीं दूंगा. अगर आपका बेस्ट गेंदबाज ही गेंदबाजी नहीं कर रहा है, तो आपकी सोच में कुछ कमी है. कप्तान को मैच के हालात के हिसाब से गेंदबाजों का इस्तेमाल करना होता है.'

फ्लॉप साबित हुआ ऋषभ पंत का ये फैसला

ऋषभ पंत ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के आखिरी ओवर में मार्कस स्टोइनिस को गेंदबाजी के लिए उतारा, जो दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए घातक फैसला साबित हुआ. बैंगलोर का सबसे खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स उस समय क्रीज पर था. डिविलियर्स ने स्टोइनिस की जमकर धुनाई करते हुए 23 रन ठोक दिए. इसके बाद ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर सवाल उठने लगे कि उन्होंने कैगिसो रबाडा के सभी 4 ओवर पहले ही क्यों बर्बाद करा दिए, जिनकी आखिरी ओवर में ज्यादा जरूरत थी. 

जीत से एक रन दूर रह गई दिल्ली

सहवाग ने कहा, 'अगर ऋषभ पंत को अच्छा कप्तान बनना है, तो छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखना चाहिए. मैं पंत की कप्तानी को 10 में से 3 अंक देता हूं.' आखिरी ओवर में स्टोइनिस की पिटाई से बैंगलोर ने 171 रनों का स्कोर बना लिया. नतीजा ये रहा कि दिल्ली कैपिटल्स जीत से एक रन दूर रह गई और सिर्फ 170 रन ही बना पाई.  

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email