खेल

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स जीत की हैट्रिक के साथ टॉप पर पहुंची...

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स जीत की हैट्रिक के साथ टॉप पर पहुंची...

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 18 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी ने सीएसके ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बनाए। 221 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की पूरी टीम 202 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। केकेआर के खिलाफ जीत के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में सीएसके प्वॉइंट टेबल पर टॉप पहुंच चुकी है। चेन्नई की ये आईपीएल सीजन में लगातार तीसरी जीत है। चेन्नई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एकमात्र हार मिली है। आईपीएल 2021 के लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल में आरसीबी दूसरे नंबर पर खिसक गई है।

यहां देखें आईपीएल 2021 का लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल

प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है। वहीं मुंबई इंडियंस की बात करें तो वो चौथे नंबर पर है।  पांचवे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है। पंजाब किंग्स को हराकर बुधवार को उसने आईपीएल 2021 में अपनी पहली जीत दर्ज की। केकेआर को सीएसके के खिलाफ मैच में हार का खामियाजा भुगतना पड़ा है और वो छठे नंबर पर खिसक गई है। इससे पहले वो पांचवे नंबर पर थी। सातवें नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है। केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की बात करें तो वो आखिरी पायदान पर पहुंच चुकी है।

गौरतलब है कि आठ टीमों के आईपीएल 2021 में लीग स्टेज पर एक टीम टोटल 14 मैच खेलेगी। लीग स्टेज के बाद प्लेऑफ का दौर शुरू होगा, जिसमें प्वॉइंट टेबल की टॉप 4 टीमें क्वालीफाई करेंगी। इसमें टॉप दो टीमों और तीसरे-चौथे नंबर पर रहने वाली टीमों के बीच मैच खेले जाएंगे। टॉप 2 में रहने वाली टीम के पास फाइनल में पहुंचने के दो मौके होंगे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email