खेल

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका- IPL 2021 से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका- IPL 2021 से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर मंगलवार को पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे मैच में कंधे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन से बाहर हो गए हैं। अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग करते समय अपने बाएं कंधे में चोट लग गई थी और स्कैन के लिए ले जाया गया था। बुधवार को, उन्हें सीरीज के शेष मैचों से बाहर कर दिया गया था और गुरुवार को यह पुष्टि की गई थी कि वह आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने ट्वीट किया कि वह अय्यर के लिए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। को-ओनर पार्थ जिंदल ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अपने कप्तान श्रेयस अय्यर की हालत के लिए काफी दुखी और निराश हूं। आपको मजबूत रहना है। उम्मीद करता हूं कि आप बहुत जल्दी स्वस्थ हो जाएं। मुझे पूरा भरोसा है कि आप और ज्यादा मजबूत बनकर उभरेंगे। टी-20 विश्व कप में भारत को आपकी जरूरत है।'

यह कैपिटल्स के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि उन्होंने कप्तान को खो दिया था, जो उन्हें पिछले साल पहले आईपीएल फाइनल में ले गए थे। आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल को होगी, जिसमें गत विजेता मुंबई इंडियंस चेन्नई के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगी। दिल्ली कैपिटल्स एक दिन बाद मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

गाैर हो कि इंग्लैंड बल्लेबाजी करने उतरी तो फील्डिंग के समय श्रेयर अय्यर चोटिल हो गए। वह 8वें ओवर में चोटिल हुए। शार्दुल ठाकुर के ओवर की चौथी गेंद पर एक तेज शॉट को उन्होंने रोका। लेकिन इस दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया। डाइव लगाते समय उनका वजन कंधे पर आ गया था, चोटिल होने के बाद वह तकलीफ में नजर आए जिसके तुरंत बाद मैदान के अंदर फीजियो भागते हुए अंदर आए। अय्यर की चोट जब छोटी नजर नहीं आई तो फीजियो टीम ने उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कहा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email