खेल

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20: इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20: इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया

एजेंसी 

छत्तीसगढ़ : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2020-21 के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने जगह बना ली है। 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया। दूसरा सेमीफाइनल मैच 19 मार्च को श्रीलंका लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाना है, जो भी टीम जीतेगी वह 21 मार्च को इंडिया लीजेंड्स से फाइनल में भिड़ेगी। इंडिया लीजेंड्स की ओर से वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने जमकर चौके-छक्के बरसाए।

Road Safety World Series T20 2020-21 Sachin Tendulkar Virender Sehwag Yuvraj  Singh and Yusuf Pathan India legends in finals - Road Safety World Series:  वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और यूसुफ

वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंडिया लीजेंड्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। सहवाग और सचिन ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 5.2 ओवर तक स्कोर 56 रन तक पहुंचा दिया। सहवाग 17 गेंद पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाकर आउट हुए। सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंद पर 65 रन ठोक डाले और इस दौरान छह चौके और तीन छक्के लगाए। यूसुफ पठान ने 20 गेंद पर नॉटआउट 37 रन ठोके। यूसुफ के बल्ले से दो चौके और तीन छक्के निकले, लेकिन टीम इंडिया की पारी की जान रही युवराज सिंह की बैटिंग।

Road Safety World Series: Yuvraj Singh is Back with four 6 in a over,  Yuvraj Singh 6666, Road Safety World Series 2021, India Legends vs South  Africa Legends | Road Safety World

युवराज ने 20 गेंद पर नॉटआउट 49 रन बनाए और इस दौरान एक चौका और छह छक्के लगा डाले, जिसमें एक ही ओवर में चार छक्के शामिल थे। इस तरह से इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 218 रन बनाकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 219 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में वेस्टइंडीज लीजेंड्स 20 ओवर में छह विकेट पर 206 रन बना सका और मैच 12 रन से गंवा दिया। विनय कुमार ने दो विकेट लिए।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email