खेल

एमएस धोनी तय करेंगे सुरेश रैना की टीम में वापसी...

एमएस धोनी तय करेंगे सुरेश रैना की टीम में वापसी...

एजेंसी 

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के अचानक से पारिकारिक कारणों का हवाला देते हुए यूएई से वापस भारत आने से आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की तैयारियां को झटका लगा है। हालांकि अब तक यह कंफर्म नहीं हो सका है कि रैना ने किस वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया। कोई कह रहा था कि रैना ने पंजाब में अपने परिवार पर हुए हमले के चलते यह फैसला लिया। इसके अलावा चर्चाएं इस बात पर भी थीं कि होटल के कमरे को लेकर रैना और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच मनमुटाव था, जिसके कारण ही वो स्वदेश लौट गए। भारत पहुंचने के बाद रैना ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वो एक बार फिर से यूएई में टीम से जुड़ सकते हैं। रैना की टीम में वापसी पर टीम के मालिक एन निवासन ने अहम बयान दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस पर कहा है कि रैना निजी कारणों से अलग हुए थे और यह उनका पर्सनल मामला था। हम उनके इस निर्णय का सम्मान करते हैं। टीम और सुरेश रैना के बीच अब कोई दिक्कत नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रैना के दोबारा टीम से जुड़ने का फैसला पूरी तरह से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है। उन्होंने कहा कि मैंने रैना को हमेशा अपने बेटे की तरह ट्रीट किया है। टीम की आईपीएल में अब तक की अपार सफलता के पीछे का एक कारण यह भी है कि फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों के व्यक्तिगत मामलों में टांग नहीं अड़ाती है। 

पूर्व बीसीसीआई चीफ ने कहा कि, 'कृपया मुझे समझिए। खिलाड़ियों को बाहर करने या वापस बुलाने का डिसीजन मेरे हाथ में नहीं हैं। हम टीम खरीदते हैं और लेकिन हम खिलाड़ियों को लेकर कोई डिसीजन नहीं लेते हैं। यह काम कप्तान और टीम मैनेजमेंट का है। टीम जरूर हमारी है लेकिन खिलाड़ी हमारे नहीं हैं। मैंने आजतक कभी टीम मैनेजमेंट से नहीं कहा कि किस खिलाड़ी को खिलाना है और किसे नहीं।' उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के रूप में हमारे पास एक महान कप्तान है तो फिर मुझे इन मामलों में घुसने की क्या जरूरत है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email