खेल

घर में कैद श्रेयस अय्यर बन गए जादूगर

घर में कैद श्रेयस अय्यर बन गए जादूगर

एजेंसी 

नई दिल्ली. भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) मैदान पर अपने बल्ले से अब तक फैंस का दिल जीत चुके हैं. भारतीय टीम में उन्होंने बतौर बल्लेबाज खुद को काफी साबित किया है. हालांकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते घर में कैद होने के बाद अय्यर ने अपना एक और रूप अपने फैंस के सामने रखा. अय्यर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और बताया कि कैसे इस खाली समय का प्रयोग करते हुए वह घर में ही जादूगर बन गए हैं.

घर पर ही जादूगर बने श्रेयस अय्यर
अपने जादूगर होने का सबूत देते हुए अय्यर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहन के साथ ट्रिक करते दिख रहे हैं. अय्यर (Shreyas Iyer)  ढेर सारे कार्ड्स लेकर अपनी बहन को कोई और एक चुनने के लिए कहते हैं और वह बिना देखे कार्ड्स की गड्डी नताशा को ही पकड़ा देते हैं. इसके बावजूद अय्यर (Shreyas Iyer)  नताशा का वह कार्ड्स ढूंढ निकालते हैं, जो उन्होंने देखा भी नहीं था.

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'विश्वास कीजिए जब हम सभी इंडोर हैं तो ऐसे स्थिति में हमारे पास जादूगर श्रेयस अय्यर हैं जो हम सभी को मनोरंजन कर रहे हैं. सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए धन्यवाद चैंपियन.'
आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज हिस्सा थे. सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द हो गया वहीं सीरीज के बचे हुए मैच कोविड19 का खतरा देखते हुए रद्द कर दिए गए थे.  इसके बाद उनको आइपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करनी थी, लेकिन आइपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email