खेल

सहवाग का बड़ा बयान- फिर से धोनी को वापस लाना समझ से परे होगा

सहवाग का बड़ा बयान- फिर से धोनी को वापस लाना समझ से परे होगा

एजेंसी 

नई दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पर सवाल उठाते हुए कहा कि रिषभ पंत तथा केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों के रहते टीम इंडिया में उनकी जगह नहीं बनती है। उन्होंने कहा कि धोनी के लिए टीम इंडिया के वर्तमान संयोजन में फिर से खुद को स्थापित करना आसान नहीं होगा। पिछले कुछ समय से धोनी के टीम इंडिया से बाहर रहने के दौरान रिषभ पंत तथा केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खिलाया गया। हालांकि रिषभ पंत मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे लेकिन केएल राहुल ने बहुत ही प्रभावी प्रदर्शन किया। ऐसे में केएल राहुल के शानदार फार्म तथा टीम मैनेजमेंट द्वारा रिषभ पंत को टीम इंडिया में और मौके दिए जाने की संभावना के बीच धोनी के टीम इंडिया में जगह बनाने की उम्मीदों को बड़ा झटका है।

गौरतलब है कि 38 वर्षीय धोनी ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला विश्वकप 2019 में खेला था। अब वह आईपीएल में खेलकर टीम इंडिया में अपना स्थान बनाना चाहते हैं। कई पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि धोनी आईपीएल 2020 में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

इन सबके बावजूद वीरेन्द्र सहवाग मानते है कि केएल राहुल तथा रिषभ पंत के होते हुए भारतीय सेलेक्टर्स को वर्तमान टीम संयोजन के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत को धोनी जैसे किसी विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश थी अब जब केएल राहुल तथा रिषभ पंत उस खाली स्थान को भरने को तैयार हैं ऐसे में फिर से धोनी को वापस लाना समझ से परे होगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email