खेल

WWE क्वीन लाना ने रेसलर पति रुसेव से मांगा तलाक, कहा- ‘हर वक्त संबंध बनाने का भूखा है'

WWE क्वीन लाना ने रेसलर पति रुसेव से मांगा तलाक, कहा- ‘हर वक्त संबंध बनाने का भूखा है'

एजेंसी 

नई दिल्ली : लाना और रुसेव दोनों ही WWE रेसलर हैं, ऐसे में हॉल ऑफ फेम जैरी द किंग लॉलर को इस मामले में दखल देना पड़ा। दोनों किंग लॉलर की 'कोर्ट' में पेश हुए। हालांकि, वहां स्थिति सुधरने की बजाय और बिगड़ गई। लाना ने रुसेव पर ऐसे आरोप लगाए जिन्हें सुनकर वहां मौजूद लोगों के कान खड़े हो गए।

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि WWE रेसलर लाना और उनके पति रुसेव के बीच रिश्ते बहुत खराब हो गए हैं। नौबत तलाक तक पहुंच गई है। लाना ने रुसेव के सामने ही उनके विरोधी बॉबी लैश्ले को किस करके ऐसी खबरों पर मुहर भी लगा दी थी। चूंकि लाना और रुसेव दोनों ही WWE रेसलर हैं, ऐसे में हॉल ऑफ फेम जैरी द किंग लॉलर को इस मामले में दखल देना पड़ा। दोनों किंग लॉलर की ‘कोर्ट’ में पेश हुए। हालांकि, वहां स्थिति सुधरने की बजाय और बिगड़ गई। लाना ने रुसेव पर ऐसे आरोप लगाए जिन्हें सुनकर वहां मौजूद लोगों के कान खड़े हो गए।

किंग के तलाक की वजह पूछने पर लाना ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर रुसेव के साथ नहीं रह सकती हैं। रुसेव इंसान नहीं जानवर है। वह हर वक्त यानी सुबह, दोपहर, शाम, रात में हर वक्त शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। यही नहीं, वह इसकी भी परवाह नहीं करता कि आसपास कोई है या नहीं। फिर चाहे वह किचन हो, एरीना हो या डॉक्टर का कमरा ही क्यों ना हो। वह हर जगह शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। वह शारीरिक संबंधों का भूखा है। वह चाहता है कि मैं उसके लिए बच्चे पैदा करूं। वह जल्द से जल्द मुझे गर्भवती करना चाहता है। लाना ने यह भी कहा कि रुसेव ने उसे धोखा दिया है। ऐसे में कोई कैसे रुसेव के साथ रह सकता है।

हालांकि, लाना के इन आरोपों को रुसेव ने विरोध किया। रुसेव ने कहा, ‘मैंने कभी भी इस बात का दबाव नहीं डाला कि तुम मेरे बच्चे की मां बनो।’ लाना और रुसेव अपनी-अपनी दलीलें दे ही रहे थे कि इस बीच वहां बॉबी लैश्ले भी पहुंच गए। बॉबी को देखते ही रुसेव गुस्से से आग बबूला हो गए। वे इतने गुस्से में थे कि लाना और किंग लॉलर दोनों रिंग से नीचे उतर गए। बॉबी ने रिंग में घुसने की कोशिश की, लेकिन रुसेव ने लात मारकर उन्हें गिरा दिया और खुद भी कूदकर बाहर आ गए।

रुसेव ने बॉबी की ठीकठाक पिटाई की और रिंग में फेंक दिया। रिंग में पहुंचकर फिर बॉबी की पिटाई करने लगे। रुसेव पूरी तरह से बॉबी पर भारी पड़ रहे थे। इस बीच, अपने नए प्रेमी को पिटता देख लाना भी रिंग में पहुंच गईं और उन्होंने केंडो स्टिक से हमला बोल दिया। हालांकि, रुसेव को इससे बहुत फर्क नहीं पड़ा, लेकिन तब बॉबी को संभलने का मौका मिल चुका था। बॉबी ने पीछे से रुसेव की दोनों टांगों के बीच घूंसे से वार किया। इसके बाद रुसेव कराहने लगे। लाना ने रुसेव को जलाने का यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया। रुसेव रिंग में पड़े हुए कराह रहे थे, जबकि बॉबी और लाना एक दूसरे को किस कर रहे थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email