खेल

इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

एजेंसी 

यूपी : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत में रहने वाले एक इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी विनोद राणा को पाकिस्तान से एक मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल आई है। खिलाड़ी ने थाने में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विशाल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पाकिस्तान से आ रहीं धमकी भरी कॉलः विनोद के अनुसार उसे बुधवार (11 सितंबर) की सुबह से ही धमकी भरे कॉल आ रही हैं। बता दें कि राणा अन्तरराष्ट्रीय बॉक्सर हैं जो कई देशों में खेल चुके हैं। वह अगस्त में थाईलैंड में हुई एक प्रतियोगिता में खेलकर भारत लौटे हैं। उन्हें पाकिस्तान से बाबा खान नाम के एक शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है।

धमकी के ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरलः विनोद ने बताया कि कॉल में उन्हें खेल छोड़ने की धमकी दी गई है। बता दें कि यह ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस इस संबंध में ऑडियो और प्राप्त जानकारी के आधार पर जांच में लगी है। गौरतलब है कि वह 2010 में राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक और ताइक्वांडो में सिल्वर पदक जीत कर पूरे इलाके का नाम रोशन कर चुके हैं।

वह चैंपियन द ग्रेट खली से भी ट्रेनिंग ले चुके हैंः  बता दें कि विनोद राणा मार्शल आर्ट वुशू वर्ल्ड चैम्पियन हैं। वह थाईलैंड के बैंकॉक में आयोजित जूत्सू ओपन ग्राउंड प्रिक्स 2019 में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। उनका घर साठा चौरासी इलाके में हैं। इसके अलावा वह चैंपियन द ग्रेट खली के पास छह महीने की ट्रेनिंग भी कर चुके हैं। गौरतलब है कि राणा 2015 में वुशू कुंगफू की स्टेट प्रतियोगिता में जीत हासिल कर एक बार फिर से अपने हुनर का प्रदर्शन किए थें।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email