मनोरंजन

सलमान खान के फिल्म 'भारत' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा

सलमान खान के फिल्म 'भारत' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा

एजेंसी 

नई दिल्ली: सलमान खान का प्यार लोगों के सर चढ़कर बोलता है. यह बात एक बार फिर से साबित हो चुकी है. हाल ही में ईद पर रिलीज हुई सलमान स्टारर 'भारत' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का जीता जागता सबूत है. फिल्म ने जहां पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग हासिल की वहीं चार दिन होने पर भी कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. 

चौथे दिन सल्लू मियां की फिल्म ने एक बार फिर से उछाल मारा. सभी को उम्मीद तो थी कि चौथे दिन फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी. लेकिन फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा इतने जबरदस्त तरीके से पार किया कि सीधे अब फिल्म सवा सौ करोड़ की दहलीज तक आ चुकी है.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 42.30 करोड़ किया, दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ कमाए, तीसरे दिन यानी शुक्रवार को 22.40 करोड़ रुपए की कमाई की. लेकिन चौथे दिन फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा इतने जबरदस्त तरीके से पार किया कि सीधे अब फिल्म सवा करोड़ की दहलीज तक आ चुकी है. फिल्म ने शनिवार को 26.70 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए कुल 122.20 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.  

संडे को पहुंचेगी ढेड़ सौ करोड़!
अब इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी देखते हुए ऐसा लग रहा है कि 100 करोड़ छूने के अगले ही दिन यानी आज संडे को फिल्म शायद ढेड़ सौ करोड़ की कमाई करने में सफल हो सकती है. क्योंकि जहां शुक्रवार को कलेक्शन में थोड़ी कमी आई थी वहीं शनिवार को फिल्म के कलेक्शन ने फिर से जंप ली है. तो इसे देखते हुए संडे की कमाई से उम्मीद लगाना गलत नहीं होगा. 

बता दें कि इस फिल्म को देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में हैं.  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email