गैजेट्स

Redmi Note 9 Pro को फिर खरीदने का मौका, आज दोपहर 12 बजे से शुरू है सेल

Redmi Note 9 Pro को फिर खरीदने का मौका, आज दोपहर 12 बजे से शुरू है सेल

  नई दिल्ली : Xiaomi आज एक बार फिर से अपने स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro को भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराने वाली है। इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे से शुरू है। यूजर्स इसे Xiaomi की भारतीय वेबसाइट और Amazon से खरीद सकेंगे। इसमें खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,020mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में इसी साल मार्च में लॉन्च किया था लेकिन उस दौरान लॉकडाउन के चलते यह सेल के लिए उपलब्ध नहीं हो पाया। हालांकि लॉकडाउन में मिली राहत के बाद इसे अब तक कई बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। 

इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है। ज​बकि 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

Redmi Note 9 Pro के साथ मिलने वाले ऑफा की बात करें तो यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई में खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप Airtel यूजर्स हैं तो इस स्मार्टफोन के साथ आपको डबल डाटा बेनिफिट मिलेगा। यह बेनिफिट 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध है। यूजर्स इसका लाभ कंपनी की वेबसाइट और Amazon.in दोनों पर जाकर उठा सकते हैं। 

वैसे Redmi Note 9 Pro में उपयोग किए गए लगभग सभी फीचर्स बेहद ही खास हैं। लेकिन इसमें पंच होल कटआउट के साथ दिया गया 16MP का फ्रंट कैमरा यूजर्स को आकर्षित करता है। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट पर काम करता है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email