गैजेट्स

Sony लॉन्च करेगा 48 लाख रुपये का TV

Sony लॉन्च करेगा 48 लाख रुपये का TV

नई दिल्ली : Sony कंपनी ने अपनी Master Series, Bravia Series के साथ ही OLED और स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी से मार्केट लीडर बनी हुई है। अब कंपनी ने अपने लेटेस्ट टीवी के प्राइस डीटेल्स और कुछ फीचर्स शेयर किए हैं। कंपनी के 8K-कैपेबल मास्टर सीरीज के Z95 के 85 इंच वाले टीवी की कीमत 13,000 डॉलर (करीब 9 लाख रुपये) होगी। वहीं, जून में लॉन्च होने वाले 98 इंच वाले टीवी की कीमत 70,000 डॉलर (करीब 48 लाख रुपये) है।

यह टीवी सैमसंग के 100,000 डॉलर (करीब 70 लाख रुपये) वाले Q900 के मुकाबले सस्ता है। Z9G वर्चुअलिटी वाले इस टीवी में इनवेस्ट करने वाले बायर्स को 8K एक्सपीरियंस मिलेगा। ऐसे में खरीददारों को अफॉर्डेबल रेंज भी मिलेगी, लेकिन उनमें 4K के साथ समझौता करेगा। मास्टर सीरीज A9G की ओएलईडी लाइनअप की शुरुआती कीमत पिछले साल के A8F के मुकाबले ज्यादा है। A9G सीरीज की शुरुआती कीमत 55 इंच के टीवी के लिए 3,500 डॉलर (करीब 2.4 लाख रुपये) है। वहीं 77 इंच वाले इसी सीरीज के टीवी की कीमत 8,000 डॉलर (5.5 लाख रुपये) है। इस सीरीज के टीवी में पिक्चर प्रोसेसर एक्स1 अल्टीमेट चिप दिया गया है। इन टीवी में नेटफ्लिक्स कैलिब्रेटेड मोड और आईमैक्स इनहैंस्ड और इवेंचुअल एयरप्ले 2 मिलता है। इन टीवी में ऐपल-सेंट्रिक डिवाइसेज के लिए होमकिट सपॉर्ट भी दिया गया है। A9G रेंज मई से जून तक उपलब्ध होगा।

कंपनी के यह टेलिविजन सभी यूजर्स के लिए नहीं हैं, लेकिन प्रीमियम यूजर्स को 4K एचडीआर प्रोसेसर एक्स1 एकस्ट्रीम चिप के साथ मिलेगी, जो सोनी के लगभग सभी स्मार्ट टीवी में दिया जा रहा है। इसी तरह अकॉस्टिक सर्फेस्ड ऑडियो भी इन टीवी में दिया जा रहा है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email