गैजेट्स

48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 7 हुआ लॉन्च

48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 7 हुआ लॉन्च

दिल्ली 

आखिरकार Redmi Note 7 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था जिसके बाद फोन के भारत में लॉन्च को लेकर टीज सामने आ रहे थे। बता दें, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ Redmi Note 6 Pro का अपग्रेड Redmi Note 7 Pro भी लॉन्च किया है। इतना ही नहीं, कंपनी ने अपने दोनों ही स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा पेश किया है। हालांकि कैमरा सेंसर अलग है।

कंपनी ने अपने Redmi Note 7 स्मार्टफोन को भारत में 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। इस कीमत के साथ यूजर्स 3GB रैम/32GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं। वहीं स्मार्टफोन के 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। बता दें, स्मार्टफोन को Sapphire Blue, Ruby Red और Onyx Black कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। वहीं, नया Redmi स्मार्टफोन बिलकुल नए "Aura Design" के साथ आता है। जिसमें वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच को पेश किया गया है। बता दें, स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 6 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

कंपनी के स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi Note 7 को ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ दी गई है। वहीं, स्मार्टफोन फ्रंट और बैक दोनों जगह Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया गया है, जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और इसमें Adreno 512 GPU दिया गया है।

स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। बैक में 48 मेगापिक्सल Samsung GM1 image sensor मौजूद है। वहीं, 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी मौजूद है। सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो काफी सारे AI डिटेक्शन, AI लाइट ट्रेल और AI पोट्रेट 2.0 मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email